हरियाणा

haryana

By

Published : Jul 27, 2023, 6:33 PM IST

Updated : Jul 27, 2023, 6:42 PM IST

ETV Bharat / state

कुरुक्षेत्र में युवती की हत्या: पहले गला दबाकर उतारा मौत के घाट, सबूत मिटाने के लिए पेट्रोल डालकर शव जलाया, आरोपी गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र में युवती की हत्या का मामला सामने आया है. परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जानें क्या है पूरा मामला.

girl murder in kurukshetra
girl murder in kurukshetra

कुरुक्षेत्र में युवती की हत्या: आरोपी ने पहले गला दबाकर उतारा मौत के घाट

कुरुक्षेत्र: पिहोवा में युवती की हत्या का मामला सामने आया है. अनिल कालरा उर्फ प्रिंस नाम के युवक पर परिजनों ने युवती की हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों के मुताबिक पहले आरोपी ने युवती का गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद सबूत मिटाने के लिए उसकी लाश को पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया. जब शरीर पूरी तरह से नहीं जला, तो युवती की अधजली लाश के आरोपी ने यमुना नदी में फेंक दिया.

ये भी पढ़ें- फरीदाबाद में तीन दिन में तीसरी हत्या से सनसनी, गाजीपुर क्षेत्र के जीवन नगर में मिला युवक का शव

फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पिहोवा के डीएसपी रजत गुलिया ने बताया कि उन्हें मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित परिवार पहले आरोपी प्रिंस के मकान में किराये पर रहता था. परिवार के पास दो बेटियां हैं. उनकी बड़ी बेटी और अनिल के बीच प्यार हो गया. इस बीच अनिल काम के सिलसिले से पुर्तगाल चला गया. जैसे ही अनिल को इस बात का पता चला कि उसकी प्रेमिका गर्भवती हो गई, तो वो 15 जुलाई 2023 को पिहोवा आ गया.

17 जुलाई 2023 को अनिल दोनों बहनों को लेकर ये कहकर घर से निकला था कि वो कार में अमृतसर घूमने के लिए जा रहा है, लेकिन वो दोनों बहनों को कुरुक्षेत्र के निजी अस्पताल में ले गया. जहां उसने अपनी प्रेमिका का चेकअप करवाया. इस दौरान उसकी प्रेमिका की छोटी बहन से किसी बात को लेकर बहस हो गई. अस्पताल से आने के बाद आरोपी ने अपनी प्रेमिका को तलहोड़ी गांव उतार दिया और उससे कहा कि वो उसकी छोटी बहन को पिहोवा छोड़कर आएगा.

रास्ते में अनिल और उसकी प्रेमिका की छोटी बहन के बीच बहस और ज्यादा हो गई. जिसके बाद अनिल ने कार में ही गला दबाकर उसको मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद आरोपी लाश को लेकर यमुनानगर से होते हुए यमुनानगर-सहारनपुर रोड पर बनी गहरी पुलिया के पास पहुंचा. यहां उसने लाश पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी, जब लाश नहीं जली तो उसने अधजली लाश को यमुना नहर में फेंक दिया.

ये भी पढ़ें- Kurukshetra Crime News: कुरुक्षेत्र में जमीनी विवाद में चली गोलियां, गोलीबारी में एक व्यक्ति घायल, वारदात के बाद आरोपी फरार

डीएसपी रजत गुलिया के मुताबिक उन्हें शिकायत मिली थी पीड़ित परिजनों की छोटी बेटी लापता है. उन्होंने अनिल उर्फ प्रिंस नाम के युवक पर शक भी जताया था. जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने पूछताछ में युवती की हत्या की बात कबूली है. अब आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा.

Last Updated : Jul 27, 2023, 6:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details