हरियाणा

haryana

By

Published : Apr 2, 2021, 3:44 PM IST

ETV Bharat / state

होली पर की थी युवक की हत्या, अब करनाल पुलिस के हत्थे चढ़े 2 आरोपी

सरोज हत्या मामले में पुलिस ने दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में अब भी तीन आरोपी फरार हैं, जिन्हें जल्द पकड़ने का पुलिस दावा कर रही है.

murder accused arrest karnal
होली पर हुई थी युवक की हत्या, अब करनाल पुलिस के हत्थे चढ़े 2 आरोपी

करनाल:होली के दिन पुरानी रंजिश के चलते कलंदरी गेट निवासी सरोज की हुई हत्या के मामले में पुलिस ने दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेशकर रिमांड पर लिया है. इसके साथ ही वारदात में इस्तेमाल में लाई गई बाइक, लाठी और डंडों को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.

गौरतलब है कि होली के दिन मृतक सरोज के छोटे भाई गोविंद की आरोपियों से लड़ाई हो गई थी. लड़ाई के दौरान सरोज के छोटे भाई को काफी चोटें भी आई थी. जब इस मामले में सरोज आरोपियों से बात करने गया तो आरोपियों ने सरोज पर भी हमला बोल दिया. हमले में सरोज गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां सरोज की इलाज के दौरान मौत हो गई.

होली पर की थी युवक की हत्या, अब करनाल पुलिस के हत्थे चढ़े 2 आरोपी

ये भी पढ़िए:करनाल: होली पर 22 साल के युवक की हत्या, विरोध में परिजनों ने किया रोड जाम

फरार आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

थाना प्रभारी संदीप ने बताया कि इस मामले में दो मुख्य आरोपी गोपाल और सोनू, जो आनंद विहार और कलंदरी गेट निवासी हैं, दोनों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि होली से पहले दशहरे पर भी आरोपी और पीड़ित पक्ष का झगड़ा हो चुका है. उन्होंने बताया कि इस मामले में अभी तीन आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश के लिए पुलिस टीम का गठन किया है. जल्द ही फरार आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details