हरियाणा

haryana

हाइवे किनारे बनी लेबर के कमरों में घुसा ट्रक, बड़ा हादसा टला

By

Published : Nov 30, 2020, 9:21 PM IST

करनाल राष्ट्रीय राजमार्ग 44 स्थितएक बजरी से भरा ट्रक ने लेबर के कमरों में घुसा गया जिससे कमरे में सो रहे 3 कर्मचारी इस हादसे में घायल हो गए, घायल को अस्पताल ले जाया गया वही सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच मामले की जांच में जुटी.

karnal labor room truck accident
हाइवे किनारे बनी लेबर के कमरों में घुसा ट्रक, बड़ा हादसा टला

करनाल:राष्ट्रीय राजमार्ग 44 स्थित नई अनाज मंडी के नजदीक बड़ा हादसा होने से टाला. एक बजरी से भरा हुआ ट्रक हाईवे किनारे बनी रह रहे फैक्टरी लेबर के कमरों में जा घुसा. कमरों में रहने वाले 3 मजदूरों पर गिरी कमरे की दीवार और छत्त. हादसे में तीन मजदूर हुए घायल, ट्रक चालक हुआ मौके से फरार हो गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच मामले की जांच में जुटी.

आपको बता दें कि करनाल राष्ट्रीय राजमार्ग 44 स्थितएक निजी स्टील इंडस्ट्री में उस समय अफरा तफरी मच गई जब बजरी से भरा ट्रक ने लेबर के कमरों में घुसा गया और कमरे में सो रहे 3 कर्मचारी इस हादसे में घायल हो गए. जिसके बाद उन्हें घायल अवस्था मे अस्पताल ले जाया गया. मौके पर पुलिस ने पहुंच कर जानकारी जुटाई और ट्रक को कब्जे में ले चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें:किसानों को बजरंग पूनिया का समर्थन, बोले- आंदोलन को राजनीति से बचाओ

फिलहाल पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई को शुरू कर दिया है. बताया जा रहा है कि जिस प्रकार से ट्रक मजदूरों के कमरों में जा घुसा था इस प्रकार यह हादसा बहुत बड़ा हो सकता था. ट्रक के कमरों में घुसने से छत और दीवारें गिर गई जिस कारण कमरों में रहने वाले मजदूरों की जान भी जा सकती थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details