हरियाणा

haryana

पीजीटी अध्यापकों ने सरकार के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन, कहा- नियुक्ति दो या फिर मुक्ति

By

Published : Feb 22, 2021, 10:25 AM IST

पीजीटी टीचर्स ने अपनी आवाज बुलंद करने के लिए सड़कों पर उतरकर हल्ला बोल किया. उनका कहना है कि अगर संस्कृत और गीता को बचाना है तो टीचर्स की भर्ती होनी चाहिए ताकि हम बच्चों को पढ़ा सकें.

karnal PGT teachers protest
पीजीटी अध्यापकों ने सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, कहा- नियुक्ति दो या फिर मुक्ति

करनाल: रविवार को शहर में प्रदेशभर से आए पीजीटी अध्यापकों ने सरकार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया. इन टीचर्स का कहना है कि हमारी भर्ती के नतीजे दो साल पहले 2019 में आ गए थे और तब से ही हम लगातार मंत्रियों से मुलाकात कर रहे हैं कि हमारी नियुक्ति की जाए लेकिन हमें सिर्फ झूठे आश्वासन दिए जाते हैं.

ये भी पढ़ें:पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों पर सीएम मनोहर लाल बोले- बहुत ज्यादा नहीं बढ़े दाम

टीचर्स का कहना है कि हमारे पास जॉइनिंग का लेटर तो आया नहीं बल्कि हमारी भर्ती को रद्द करने का नोटिस जरूर आ गया है. पीजीटी टीचर्स का कहना है कि सरकार ने नई भर्ती भी निकाल दी है.उन्होंने बताया कि ये मामला कोर्ट में था लेकिन उससे पहले ही सरकार ने हमारी जॉइनिंग को रद्द कर दिया है.

पीजीटी अध्यापकों ने सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, कहा- नियुक्ति दो या फिर मुक्ति

ये भी पढ़ें:असिस्टेंट एक्सईएन के परिणामों पर विपक्ष और सरकार आमने-सामने, जानें पूरा मामला

वहीं पीजीटी टीचर्स ने अपनी आवाज बुलंद करने के लिए सड़कों पर उतरकर हल्ला बोल किया. उनका कहना है कि अगर संस्कृत और गीता को बचाना है तो टीचर्स की भर्ती होनी चाहिए ताकि हम बच्चों को पढ़ा सके और संस्कृत और गीता के सन्देश के बारे में बता सकें.

ये भी पढ़ें:अब गोहाना के सिविल अस्पताल में ट्रूनेट मशीन से होगी टीबी मरीजों की जांच

पीजीटी टीचर्स ने कहा कि हमारा क्या कसूर था जो हमने 2015 से लेकर अब तक जॉइनिंग के हर प्रोसेस को फॉलो किया और अब हमारी जॉइनिंग से पहले भर्ती को रद्द कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details