हरियाणा

haryana

लॉकडाउन: करनाल में सिर्फ 3 घंटे ही खुल रहे मेडिकल स्टोर

By

Published : Apr 9, 2020, 11:01 AM IST

Updated : Apr 9, 2020, 11:51 AM IST

करनाल में मात्र दो दुकानों को ही 24 घंटे स्टोर खोलने की अनुमति जिला प्रशासन द्वारा दी गई है, जिससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं दूसरे स्टोर सिर्फ तीन घंटे के लिए ही खोले जा रहे हैं. पढ़िए पूरी खबर...

करनाल में सिर्फ 3 घंटे ही खुल रहे मेडिकल स्टोर
लॉकडाउन: करनाल में सिर्फ 3 घंटे ही खुल रहे मेडिकल स्टोर

करनाल: देश को 21 दिन के लिए लॉकडाउन किया गया है, लेकिन जरूरी चीजों के लिए लोगों को घरों से बाहर आने की छूट दी गई है. अगर बात सीएम सिटी करनाल की करें तो यहां दवाइयों की दुकानें सिर्फ 3 घंटे ही खोली जा रही है. जिस वजह से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

लोग घंटों लाइन में खड़े होकर दवाई ले रहे हैं. वहीं अगर एक दुकान से दवाई नहीं मिल रही है तो उन्हें दूसरी दुकान पर जाकर भी दोबारा लाइन में लगना पड़ रहा है. लोगों का आरोप है कि प्रशासन ने मनमानी करते हुए कुछ एक दुकानों को ही 24 घंटे के लिए खोला है, बाकी सभी दुकानों को बंद कर दिया गया है.

करनाल में सिर्फ 3 घंटे ही खुल रहे मेडिकल स्टोर

वहीं करनाल प्रशासन की ओर से तर्क दिया जा रहा है कि करनाल में दवाई की दुकानों की वजह से काफी भीड़ हो रही थी. जिसकी वजह से दुकानों को बंद किया गया है. साथ ही प्रशासन का कहना है कि अस्पताल में सभी मेडिकल स्टोर खुले हैं. साथ ही कुछ दुकानों को 24 घंटे भी खोला जा रहा है. जो बाकी की दुकानें हैं वो दवाइयों की ऑनलाइन डिलीवरी कर रही है.

ये भी पढ़िए:लॉक डाउन में ट्रांस्पोर्टर्स को लगा बड़ा झटका, प्रवासी ड्राइवर भूखे रहने को मजबूर

गौरतलब है कि करनाल प्रशासन द्वारा 3 दिन के लिए दवाइयों की दुकानों की समय सीमा सुबह 9 से दोपहर 12 तक निर्धारित करने और कुछ ही दुकानों को खोलने की इजाजत दी गई है. जिसकी वजह से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

Last Updated : Apr 9, 2020, 11:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details