हरियाणा

haryana

करनाल: कुमारी सैलजा और अभय चौटाला संत राम सिंह की अंतिम अरदास में पहुंचे

By

Published : Dec 26, 2020, 2:35 PM IST

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा और इनेलो नेता अभय चौटाला ने संत बाबा राम सिंह को श्रद्धांजलि दी. इसके बाद दोनों ही राजनेताओं ने प्रदेश और केंद्र सरकार को जमकर कोसा.

baba ram singh last rites ceremony in karnal
baba ram singh last rites ceremony in karnal

करनाल:16 दिंसबर को सिंघु बॉर्डर पर गोली मारकर आत्महत्या करने वाला संत बाबा राम सिंह के लिए अंतिम अरदास की गई. अंतिम अरदास का कार्यक्राम करनाल के सिंगड़ा गुरुद्वारे में रखा गया. बता दें कि 18 दिंसबर को बाबा राम सिंह का अंतिम संस्कार किया गया था.

कुमारी सैलजा और अभय चौटाला संत राम सिंह की अंतिम अरदास में पहुंचे, देखें वीडियो

'सरकार अंधी और बहरी हो चुकी है'

इस खास मौके पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने पहुंचकर श्रद्धाजंलि दी और सरकार को जमकर कोसा. उन्होंने कहा कि सरकार अहंकार में है. जिद्द पर अड़ी है और अंधी और बहरी हो चुकी है और आज भी पीएम ने किसानों के लिए ऐसा कुछ नहीं कहा जिससे किसान पीछे हटें. सैलजा ने कहा कि सरकार का अहंकार कभी भी देश को चलाने के लिए सार्थक नहीं हो सकता.

ये भी पढ़ें-पानीपत: 20 करोड़ की GST चोरी के आरोप में तारकोल व्यापारी गिरफ्तार, 2 दिन तक चली रेड

'सरकार ये कानून किसानों पर थोप रही है'

इनेलो नेता अभय चौटाला ने भी अंतिम अरदास में पहुंचकर संत बाबा राम सिंह को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने कहा कि संत बाबा राम सिंह ने किसानों के समर्थन में शहादत दी है, ताकि किसानों की बात ठोस रूप सरकार तक पहुंच सके. अभय चौटाला ने कहा कि सरकार ये कानून किसानों पर थोप रही है. किसानो ने ये कानून नहीं मांगे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details