हरियाणा

haryana

By

Published : Feb 6, 2021, 8:14 AM IST

ETV Bharat / state

करनाल पुलिस के हत्थे चढ़ा हत्या का आरोपी

करनाल पुलिस ने साहिल नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. आरोपी पर पवन नाम के शख्स की हत्या करने का आरोप है.

karnal police arrest murder accused
करनाल पुलिस के हत्थे चढ़ा हत्या का आरोपी

करनाल:करनाल पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपी पर पवन कुमार नाम के शख्स की चाकू, ईंट-पत्थर से वार कर हत्या करने का आरोप है.

दरअसल, 9 जनवरी 2021 की रात को कुछ अज्ञात आरोपियों ने पवन कुमार वासी कैथल की चाकू और ईंट-पत्थर से वार कर हत्या कर दी थी. जिसके बाद पवन का शव उसकी गाड़ी में डालकर आरोपी मौके से फरार हो गए थे. अब इस मामले में सीआईए असंध की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर एक आरोपी साहिल को गिरफ्तार किया है. आरोपी साहिल गांव बस्सी, असंध का रहने वाला है.

आरोपी ने पूछताछ में माना गुनाह

पूछताछ में आरोपी ने अपने दो और साथियों कृष्ण और अंकुश के साथ हत्या की वारदात को अंजाम देने की बात का खुलासा किया गया. आरोपी ने बताया कि उसके साथी कृष्ण की मृतक पवन के साथ आपसी रंजिश थी. जिसके कारण कृष्ण की ओर से पहले तो पवन को बहाने से बुलाकर शराब पिलाई गई. फिर नशे की हालत में मारपीट की और चाकू मारकर पवन की हत्या कर मौके से फरार हो गए.

ये भी पढ़िए:अंबाला के कल्पना चावला कॉलेज में नाबालिग लड़की ने की आत्महत्या

आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी पुलिस

बता दें कि इससे पहले भी आरोपी साहिल के खिलाफ जींद में शस्त्र अधिनियम के तहत एक मामला दर्ज है, जो न्यायालय में विचाराधीन है. आरोपी साहिल को आज अदालत पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details