हरियाणा

haryana

करनाल के कई स्कूलों में फैला कोरोना! आज भी मिले 8 बच्चे संक्रमित

By

Published : Mar 4, 2021, 4:45 PM IST

करनाल के स्कूलों में कोरोना संक्रमण फैलता जा रहा है. गाइडलाइंस के साथ स्कूल तो खोल दिए, लेकिन कोरोना के प्रसार को रोकने में प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग फेल साबित होता हुआ दिख रहा है. कुछ ही दिनों में 60 से 70 छात्र कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.

school student
school student

करनाल:कोरोना महामारी के बीच गाइडलाइंस के साथ स्कूलों को खोला गया है. अब हरियाणा के करनाल में बच्चे संक्रमित पाए जा रहे हैं. स्कूल खुलने के बाद बच्चों तक कोरोना वायरस पहुंच गया है.

बीते दिनों करनाल के सैनिक स्कूल से पहले तीन बच्चे फिर 54 बच्चे कोरोना संक्रमित मिले थे. जिसके बाद से जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया था. अब एक बार फिर करनाल में 8 छात्र कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.

करनाल के कई स्कूलों में फैला कोरोना! आज भी मिले 8 बच्चे संक्रमित

ये भी पढे़ं-करनाल: पहली और दूसरी कक्षा के स्कूल खुले, बहुत कम संख्या में दिखे बच्चे

लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना टेस्टिंग की प्रक्रिया को और ज्यादा तेज कर दिया है. गुरुवार को जिले के कई स्कूलों में बच्चे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. करनाल सिविल सर्जन योगेश शर्मा ने बताया कि तरावड़ी क्षेत्र से 2 और काछवा गांव के सीनियर सेकेंडरी स्कूल से 6 बच्चे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

सिविल सर्जन योगेश शर्मा ने बताया कि बुधवार शाम तक 231 केस कोरोना के एक्टिव मिले हैं. बीते कल दो हजार से ज्यादा कोरोना टेस्टिंग की गई है. वहीं गुरुवार सुबह 64 कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने अपील करते हुए कहा है कि हमें अभी और सतर्क रहने की जरूरत है.

ये भी पढ़ें-करनाल में सैनिक स्कूल के 54 बच्चे एक साथ कोरोना पॉजिटिव

ABOUT THE AUTHOR

...view details