हरियाणा

haryana

करनाल में रोजाना बढ़ रहे हैं कोरोना के केस, 116 कोरोना के मामले आए सामने

By

Published : Mar 23, 2021, 8:21 AM IST

करनाल में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए जिला पुलिस ने कोरोना गाइडलाइंस का पालन नहीं करने वालों के चालान काट रही है. वहीं स्वास्थ्य विभाग कई स्थानों पर मेगा वैक्सीनेशन अभियान चला रहा है.

116 new corona cases found in karnal
करनाल कोरोना अपडेट

करनाल: जिले में एक बार फिर से कोरोना अपने पैर फैलाने लगा है और रोजाना कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी हो रही है. आज भी करनाल में 116 मामले करोना के सामने आए और 107 करोना के केस ठीक होकर अपने घर चले गए. कोरोना के बढ़ते हुए केस को देखते हुए करनाल में आज 110 स्थानों पर मेगा वैक्सीनेशन अभियान भी चलाया गया है.

करनाल सीएमओ योगेश ने बताया कि मामले ज्यादा बढ़ रहे हैं. इसलिए जिला प्रशासन ने भी पहले से ज्यादा सख्ती कर दी है और जिले में ऐसी कई टीमें बनाई गई है जो सिटी में जाकर उन लोगों के चालान कर रही हैं. जो बिना मास्क के बाहर निकल रहे हैं या सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे. उनका कहना है कि लोग कोरोना से नहीं डरते बल्कि चालान से डरते हैं. इसलिए जिला प्रशासन ने निर्णय लिया है कि कई टीमें बनाकर लोगों के चालान किए जाएं.

करनाल में रोजाना बढ़ रहे हैं कोरोना के केस, आज 116 कोरोना के मामले आए सामने

ये भी पढ़ें:कोरोना के मामले फिर बढ़े, रोहतक PGI ने शुरू किया तैयारियों का रिव्यू

कोरोना के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए करनाल स्वास्थ्य विभाग ने 110 स्थानों पर मेगा वैक्सीनेशन अभियान चलाया है. ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीनेशन लगाई जाए. 2 दिनों में इस अभियान में 14,000 से ज्यादा लोगों को वैक्सीनेशन लगाई जाएगी.

ये भी पढ़ें:करनाल: कोरोना टीका लगाने आई टीम को ग्रामीणों ने लौटाया वापस, कहा- वैक्सीन पर नहीं है भरोसा

सीएमओ डॉक्टर योगेश ने कहा कि मैं जिला वासियों को कहना चाहता हूं कि हमारी वैक्सीन सुरक्षित है और कोई भी व्यक्ति इसको लगवाने से मना ना करें. सभी को लगाने में ही हमारे जिले की भलाई है. इस कोरोना महामारी को तभी रोका जा सकता है. इसलिए हम सभी से अपील करते हैं कि अपने घरों से बाहर निकलते हुए मास्क लगाकर ही निकलें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें. जहां कहीं भी स्वास्थ्य विभाग की टीम वैक्सीनेशन अभियान चलाती है. उनका सहयोग करें और वैक्सीन लगवाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details