हरियाणा

haryana

कैथल में दबंगों ने मचाया उत्पात, महिलाओं और बच्चों सहित आधा दर्जन लोग घायल

By

Published : Nov 11, 2019, 8:46 PM IST

स्थानीय लोगों ने बताया कि कुछ दबंग लाठी-डंडे लेकर उनके गांव में घुस आए और तोड़फोड़ करने लगे. इस दौरान कुछ दबंगों ने महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने की भी कोशिश की.

कैथल में दबंगों ने मचाया उत्पा

कैथल: शुगर मिल कॉलोनी में दो गुटों के बीच जमकर विवाद हुआ. जिसके बाद एक गुट ने दूसरे गुट के लोगों के ऊपर हमला बोल दिया. लाट्ठी डंडे लेकर आए दबंगों ने गांव में जमकर उत्पात मचाया.

कैथल में दबंगों ने मचाया उत्पात
आरोप है कि दबंगों ने इस दौरान ना सिर्फ कई घरों में तोड़फोड़ की बल्कि महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने की भी कोशिश की. जब दबंगों को ऐसा करने से रोका गया तो उन्होंने आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को घायल कर दिया.

क्लिक कर देखें वीडियो

आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल
स्थानीय लोगों ने बताया कि रविवार को पड़ोस के गांव में शादी हो रही थी. इस दौरान एक शराबी उनके गांव में आ गया. जब उन्होंने दूसरे गांव के लोगों को शराबी को ले जाने के लिए कहा तो इस पर वो लोग भड़क गए.

इसके बाद कुछ दबंग लाठी-डंडे लेकर उनके गांव में घुस आए और तोड़फोड़ करने लगे. इस दौर कुछ दबंगों ने महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने की भी कोशिश की. स्थानीय लोगों ने बताया कि आधा दर्जन घायल हुए लोगों में कई महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं. इसके साथ ही उन्होंने पुलिस पर लापरवाही बरतने का भी आरोप लगाया.

ये भी पढ़िए:शर्मनाक: गुरुग्राम में परीक्षा देने आई महेंद्रगढ़ की युवती से रेप, चचेरे भाई पर आरोप

वहीं पुलिस ने बताया कि मामले की खबर मिलते ही उनके द्वारा केस दर्ज कर लिया गया था. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़िए:पंचकूला: डरा-धमका कर बनाई गई महिला की अश्लील वीडियो, पुलिस ने केस दर्ज किया

ABOUT THE AUTHOR

...view details