हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

कैथल: राहगीरी प्रोग्राम के मौके पर मतदाताओं को किया प्रेरित

कैथल के शहीद स्मारक के पास राहगीरी प्रोग्राम का योजना किया गया. इस प्रोग्राम में मनोरंजन के साथ-साथ वोटरगीरी प्रोग्राम का आयोजन भी किया गया.

By

Published : Apr 21, 2019, 12:54 PM IST

राहगीरी प्रोग्राम से मतदाताओं को किया गया जागरूक

कैथल: जिला प्रशासन की तरफ से कैथल में राहगीरी प्रोग्राम का आयोजन किया गया, जिसमें मनोरंजन के साथ-साथ जिला प्रशासन की तरफ से इस कार्यक्रम के तहत कैथल जिले के लोगों से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील की गई है. एडीसी आरके सिंह ने बताया की राहगिरी के प्रोग्राम पूरे प्रदेश में देश में हो रहे हैं. लेकिन कैथल का ऐसा पहला राहगीरी प्रोग्राम है जिसमे वोटरगीरी का भी कार्यक्रम किया जा रहा है.

इस कार्यक्रम के माध्यम से वोटरों को जागरूक किया जा रहा है कि वह ज्यादा से ज्यादा मतदान करें, ताकि अपने मतदान से एक सशक्त देश को बना सके. जिला प्रशासन की तरफ से बुजुर्ग महिला गांव-गांव जाकर महिलाओं से अपील कर रही है कि महिलाएं घर से बाहर निकल कर ज्यादा जनसंख्या में मतदान करें.

वहीं जिला उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी ने कहा कि यह राहगीरी प्रोग्राम के साथ इसलिए किया गया है, ताकि हमारे जिले के सभी मतदाता जागरूक होकर अपने मत का प्रयोग कर सके. हमने दिव्यांगों के लिए अलग से बूथ बनाए हुए हैं, ताकि किसी भी वर्ग को किसी तरह की कोई परेशानी ना आए.

प्रियंका सोनी, जिला उपायुक्त

ABOUT THE AUTHOR

...view details