हरियाणा

haryana

सफीदों पहुंची CM की जन आशीर्वाद यात्रा, 'पिछली सरकारें अपने परिवारों के लिए करती थी काम'

By

Published : Aug 22, 2019, 11:37 PM IST

हरियाणा के सीएम खट्टर की जन आशीर्वाद यात्रा गुरुवार को जींद के सफीदों हलके पहुंची. इस दौरान सीएम ने लोगों को संबोधित करते हुए विपक्षी दलों पर भी हमला बोला. साथ ही ये कहा कि मेरा परिवार ढाई करोड़ लोगों का है.

मनोहर लाल खट्टर

जींद: हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार के लिए शुरू हुई सीएम मनोहर लाल की जन आशीर्वाद यात्रा पांचवे दिन जींद के सफीदों हलके में पहुंची. यात्रा सफीदों विधानसभा से होते हुए पानीपत ग्रामीण और पानीपत शहरी विधानसभा की ओर रवाना हुई.

जींद के सफीदों पहुंची सीएम की जन आशीर्वाद यात्रा, देखें वीडियो

इस दौरान बड़ी संख्या में बीजेपी समर्थक जुटे. सफीदों में मुख्यमंत्री 3 घंटे देरी से पहुंचे, वहीं यात्रा के माध्यम से कहीं न कहीं मुख्यमंत्री हलके के टिकट के दावेदारों के दम को भी चेक कर रहे थे. क्योंकि हर स्टॉप पर अलग-अलग दावेदारों ने भीड़ इक्कट्ठा की थी.

इस दौरान सीएम मनोहर लाल ने जनता को कहा कि मेरा लाइसेंस 2 महीने बाद रिन्यू होना है, जिसका अधिकार आप लोगों के पास है. उन्होंने कहा कि मैं आप लोगों के पास लाइसेंस रिन्यू कराने के लिए निवेदन करने आया हूं.

इस दौरान सीएम ने पिछली सरकारों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पिछली सरकार का लक्ष्य अपना परिवार और रिश्तेदार था और वो उन्हीं के लिए काम करती थी. उन्होंने कहा कि मेरा भी लक्ष्य अपना परिवार है, लेकिन मेरा परिवार बहुत बड़ा है. सीएम ने कहा कि हरियाणा की ढाई करोड़ जनता ही उनका परिवार है. इसलिए भाजपा ने पांच साल में कोई भेदभाव नहीं किया. मेरा लक्ष्य ढाई करोड़ के अपने परिवार में स्मृद्धि और खुशहाली लाना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details