हरियाणा

haryana

उचाना में इनेलो नेता अभय चौटाला को जेजेपी कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे

By

Published : Apr 1, 2021, 11:06 AM IST

उचाना में इनेलो नेता अभय चौटाला को जेजेपी कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा.जेजेपी कार्यकर्ताओं ने अभय चौटाला को काले झंडे दिखाए और वापस जाओ के नारे लगाए.

jjp-workers-show-black-flags-to-inld-leader-abhay-chautala-in-uchana
उचाना अभय चौटाला विरोध

जींद: जिले में नेताओं का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है. बता दें कि उचाना में इनेलो नेता अभय चौटाला को जेजेपी कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए हैं. जेजेपी कार्यकर्ताओं ने अभय चौटाला वापस जाओ के नारे लगाए.

बता दें कि पंजाब और हरियाणा में नेताओं का विरोध किया जा रहा है. लोगों ने गांव में नेताओं के घुसने पर रोक लगा दी है.इसके बावजूद इनेलो नेता और ऐलनाबाद के पूर्व विधायक अभय चौटाला उचाना के दौरे पर हैं. बता दें कि जैसे ही जेजेपी कार्यकर्ताओं को पता चला तो मोहनगढ़ छापडा से भोसला जाते समय लोगों ने अभय चौटाला को काले झंडे दिखाकर विरोध जताया और वापस जाओ के नारे लगाए.

उचाना में इनेलो नेता अभय चौटाला को जेजेपी कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे

ये भी पढ़ें: सिरसा में दुष्यंत चौटाला को किसानों ने दिखाए काले झंडे

कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग को लेकर किसानों का धरना काफी लंबे समय से जारी है.किसान साफ तौर पर ऐलान कर चुके हैं कि जो नेता किसानों के समर्थन में नहीं आएगा. उस नेता का गांव में विरोध किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: सिरसा: किसानों ने गोपाल कांडा को दिखाए काले झंडे, छात्रों ने ढपली बजाकर जताया रोष

बता दें कि अभय चौटाला विधायक पद से किसानों के समर्थन में इस्तीफा दे चुके हैं. वहीं उचाना डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का विधान सभा क्षेत्र है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details