हरियाणा

haryana

झज्जर में फैली विदेश से लौटी संदिग्ध युवती के घर में छुपे होनी की अफवाह

By

Published : Mar 23, 2020, 11:23 PM IST

झज्जर में ये अफवाह फैल गई कि विदेश से लौटी एक संदिग्ध युवती घर में छुपी है. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम पुलिस के साथ बताए गए घर में पहुंची. पढ़िए पूरी खबर...

rumours of corona virus suspect women
झज्जर में फैली विदेश से लौटी संदिग्ध युवती के घर में छुपे होनी की अफवाह

झज्जर:प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब उन्हें विदेश से आई युवती की घर में छुपे होने की सूचना मिली. सूचना के बाद प्रशासन में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. सच्चाई का पता लगाने के लिए प्रशासन के आला अधिकारियों के साथ भारी संख्या में पुलिस बल और स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची.

काफी देर तक मकान को खंगाले जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम को मकान में कोई युवती नहीं मिली. जिसके बाद प्रशासनिक अधिकारियों ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि जो लोग भी इस प्रकार की अफवाह फैला रहे हैं. वो अपनी हरकतों से बाज आए,वरना उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

झज्जर में फैली विदेश से लौटी संदिग्ध युवती के घर में छुपे होनी की अफवाह

जानिए क्या है मामला ?

दरअसल, सूचना मिली थी कि वार्ड नंबर 14 में एक युवती विदेश से आई है और वो कोरोना वायरस की संदिग्ध हो सकती है. इसी सूचना के आधार पर स्वास्थ्य विभाग की एक टीम नोडल अधिकारी डॉ.निहारिका, एसडीम शिखा और डीएसपी श्मशेर सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे.

इतनी संख्या में पुलिस बल को देखते ही मौके पर अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. जिस मकान में कोरोना से संक्रमित संदिग्ध मरीज को बताया गया था, उस मकान की बुजुर्ग महिला ने पहले तो पुलिस कर्मियों को मकान में घुसने नहीं दिया. काफी देर तक दरवाजे पर ही मलिला ने पुलिस कर्मियों और पूरी टीम को रोक के रखा. काफी मुश्किल के बाद बुजुर्ग महिला ने टीम को घर के अंदर आने दिया.

ये भी पढ़िए:'हरियाणा कोविड रिलीफ' फंड का ऐलान, जानिए कैसे दे सकते हैं योगदान राशि

जिसके बाद टीम मकान में गई और मकान की गहनता से तलाशी ली गई, लेकन टीम को मकान में कोई भी युवती नहीं मिली. जिसके बाद टीम को बैरंग ही वापस लौटना पड़ा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details