हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

झज्जर: अरविंद शर्मा का बयान, हरियाणा में परिवारवाद की राजनीति खत्म

पिछले कुछ दिनों ने दीपेद्र हुड्डा का राजनीतिक बम फोड़ने वाला बयान काफी चर्चाओं में है. इस पर बीजेपी सांसद अरविंद शर्मा ने तंज कसते हुए बम को फुस्स बताया है.

By

Published : Jul 7, 2019, 4:53 PM IST

अरविंद शर्मा, बीजेपी सांसद

झज्जर: इन दिनों हरियाणा की गलियों में राजनीतिक चर्चाएं जोरों पर हैं. एक ओर जहां नेताओं का एक पार्टी से दूसरी पार्टी में जाने का सिलसिला जारी है. वहीं दूसरी और नेताओं का आरोप प्रत्यारोप भी जारी है.

अरविंद शर्मा, बीजेपी सांसद

पूर्व सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने पलवल में एक समारोह के दौरान बयान दिया था, जिसमें दीपेंद्र ने कहा था कि अगले 15 दिन में कोई राजनीतिक बम फोड़ेंगे, जिससे हरियाणा की राजनीति में भूचाल आ जाएगा.

ये भी पढ़ें:-#HappyBirthDay Dhoni : 38 साल के हुए धोनी, जानिए भारत के सबसे सफल कप्तान के बारे में दिलचस्प बातें

इस पर तंज कसते हुए रोहतक सांसद अरविंद शर्मा ने कहा कि जिस तरह से लोकसभा चुनाव में हुड्डा परिवार का राजनीतिक बम्ब फुस्स साबित हुआ. ऐसा ही जवाब प्रदेश की जनता विधानसभा चुनाव में देगी.

हरियाणा में परिवारवाद की राजनीति

अरविंद शर्मा झज्जर की पंजाबी धर्मशाला में मदन लाल ढींगड़ा की स्मृति आधारशिला रखने गए थे. इस दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए अरविंद शर्मा ने कहा कि हरियाणा की जनता ने परिवार की राजनीति करने वालों को सबक सिखाने का फैसला कर लिया है. हरियाणा में कांग्रेस सहित कई राजनीतिक पार्टियों ने वंशवाद, परिवारवाद और भ्रष्टाचार की राजनीति की है.

'हरियाणा एक और हरियाणवी एक'

लोगों को संबोधित करते हुए अरविंद शर्मा ने कहा कि सीएम और भाजपा का एक ही नारा रहा है- 'हरियाणा एक और हरियाणवी एक'. उसी को सार्थक करने का काम भाजपा सरकार कर रही है. युवाओं को हर क्षेत्र में मेहनत करनी चाहिए. प्रदेश में पर्ची और खर्ची का दौर खत्म हो चुका है. जो युवा मेहनत करेंगे. उनके लिए सरकारी नौकरी पर लगना कोई मुश्किल काम नहीं होगा.

जल्द शुरू होगी रेलगाड़ी

जल्द ही फरूखनगर वाया झज्जर होकर चरखी दादरी जाने वाली रेल की भी सीटी यहां की जनता को सुनाई देगी. उन्होंने कहा कि भाजपा के सांसद इसलिए मजबूत हैं क्योंकि प्रधानमंत्री मजबूत हैं. पीएम सॉलिड इसलिए है. क्योंकि कमल का फूल सॉलिड है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details