हरियाणा

haryana

पहले पिलर फिर पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, दो की दर्दनाक मौत, दो घायल

By

Published : Jul 7, 2021, 7:49 PM IST

हिसार में तेज रफ्तार कार (speedy car collision tree) पहले पिलर और फिर पेड़ से जा टकराई. इस हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.

hisar road accident
पहले पिलर फिर पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, दो युवकों की दर्दनाक मौत

हिसार:जिले के घोड़ा फार्म के पास साउदर्न बाईपास पर तेज रफ्तार ने दो युवकों की जान ले ली, जबकि दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. दरअसल, तेज रफ्तार की वजह से कार असंतुलित (speedy car collision tree) होकर पहले मोड़ पर सीमेंट के पिलर से और फिर एक पेड़ से जा टकराई.

टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार और पेड़ के टुकड़े भी 50 मीटर आगे तक बिखर गए. हादसे के बाद कार में सवार चारों युवकों को नागरिक अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया, जबकि बाकी दो घायल युवकों की हालत भी गंभीर बनी हुई है. दोनों मृतक राजेश और रतनदीप हिसार शहर के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं.

सड़क हादसे में उड़े कार के परखच्चे

ये भी पढ़िए:पूजा करने हरिद्वार जा रहा परिवार हादसे का शिकार, एक की मौत

जानकारी के अनुसार कार सवार चारों युवक साउदर्न बाईपास पर घोड़ा फार्म फाटक की तरफ से सचिवालय की तरफ जा रहे थे. फाटक से 200 मीटर दूरी पर सड़क की साइड में लगी झाड़ियों के कारण चालक ने कार पर कंट्रोल खो दिया. जिसके कारण कार पहले दूसरी साइड पर लगे सीमेंट के पिलर से टकराई और उसके बाद पेड़ से टकराती हुई साइड के गड्ढों में फंसकर रुक गई.

ये भी पढ़िए:पानीपत से बिहार जा रही बस कन्नौज में हुई सड़क हादसे का शिकार, कई घायल, एक महीला की मौत

पेड़ से टकराने के कारण गाड़ी के आगे के हिस्से समेत आधी छत तक उखड़ गई. दोनों युवकों के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम गृह में रखवा दिया है. वहीं दूसरी तरफ दो युवकों का इलाज नागरिक अस्पताल में किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details