हरियाणा

haryana

By

Published : Feb 19, 2021, 7:09 PM IST

ETV Bharat / state

हिसार में सड़क हादसा, ड्यूटी ज्वाइन करने श्रीनगर जा रहे फौजी की मौत

हिसार में बस का इंतजार कर रहे फौजी को एम्बुलेंस ने टक्कर मार दी. जिससे फौजी की मौके पर ही मौत हो गई. फौजी छुट्‌टी काटने के बाद ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए घर से श्रीनगर के लिए निकला था.

Ambulance accident Soldier death
Ambulance accident Soldier death

हिसार:उकलाना के सूरेवाला चौक पर बाइपास के पास एम्बुलेस की चपेट में आने से एक फौजी की मौत हो गई. एक महीने की छुट्‌टी काटकर श्रीनगर में तैनात ये फौजी ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए घर से निकला ही था. इंतजार बस का हो रहा था और उससे पहले ही एंबुलेंस काल बनकर आ गई. एम्बुलेंस के नीचे फंसे फौजी के पार्थिव शरीर को बड़ी मुश्किल से निकाला गया. सूचना के बाद पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:करनाल: स्कॉर्पियो और कैंटर की जोरदार टक्कर, गाड़ी से बरादम हुए 16 लाख रुपये

35 साल के बिरेंद्र जिले के गांव मिर्चपुर का रहने वाला था. बिरेंद्र पिछले 15 साल से सेना में था. इन दिनों श्रीनगर में जीआरपी में तैनात यह बिरेंद्र पिछले 1 महीने से छुट्‌टी पर आया हुआ था. शुक्रवार को सुबह ड्यूटी पर जाने के लिए राजस्थान से आकर यहां से गुजरकर जम्मू जाने वाली बस पकड़नी थी.

ये भी पढ़ें:फतेहाबाद: टोहाना में कोहरे की वजह से चावल से भरा ट्रक पलटा

बिरेंद्र के चचेरे भाई सुरेंद्र ने बताया कि यह बस बरवाला में नहीं रुकती, इसलिए बिरेंद्र उकलाना के सूरेवाला चौक बाईपास चौक पर पहुंच गया. वहां बस का इंतजार कर रहा था तो उसी दौरान एक तेज रफ्तार एम्बुलेंस ने आकर टक्कर मार दी. इससे बिरेंद्र की मौके पर ही जान चली गई और पार्थिव शरीर एम्बुलेंस में बुरी तरह से फंस गया. आसपास के लोगों और सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को निकालकर परीजन को सौंप दिया फिलहाल पुलिस घटना की छानबीन की जा रही है.

ये भी पढ़ें:भिवानी में तेज रफ्तार बाइक ने ली युवक की जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details