हरियाणा

haryana

युवक को जिंदा जलाने का मामला: पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी साढ़ू, पत्नी और साली अभी भी फरार

हिसार में महिला ने अपने पति को बहन-बहनोई के साथ मिलकर जिंदा जला दिया था. इस मामले में पुलिस ने आरोपी राजेश को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अभी अन्य दो आरोपियों की तलाश में है.

By

Published : May 21, 2021, 7:42 AM IST

Published : May 21, 2021, 7:42 AM IST

hisar police
hisar police

हिसार:साढ़ू और साली के घर पर रह रही पत्नी को मनाने पहुंचे पति की पेट्रोल डालकर हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी राजेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ करेगी. इस मामले में पत्नी अस्मिता और साली सुजीता भी आरोपी हैं.

आपको बता दें कि हिसार के रायपुर रोड स्थित धक्का बस्ती वासी हरपाल ने शहर थाना हांसी पुलिस को शिकायत दी थी कि उसके बेटे जोगेंद्र की पत्नी अस्मिता से पिछले तीन महीने से अनबन चल रही थी. अस्मिता पति से लड़ झगड़कर हांसी के प्रेम नगर निवासी अपने बहन-बहनोई राजेश व सुजीता के घर चली गई थी.

ये भी पढ़ें-हरियाणा: पत्नी को मनाने ससुराल गया था युवक, बहन और जीजा के साथ मिलकर पत्नी ने पेट्रोल डालकर जला दिया जिंदा

हरपाल ने बताया कि 18 मई को उसका बेटा जोगेंद्र अपनी पत्नी को मनाने के लिए प्रेम नगर में साली के घर गया था. रात 8:30 बजे उसकी पुत्रवधू का फोन आया कि जोगेंद्र ने आग लगा ली है. जिसके बाद वो उसे इलाज के लिए हांसी के नागरिक अस्पताल लाए, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के बाद जोगेंद्र को हिसार रेफर कर दिया.

हरपाल ने बताया कि हांसी से अग्रोहा लाते समय उसके पुत्र जोगेंद्र ने उन्हें बताया कि उसके साढ़ू राजेश ने उसके हाथ पकड़ लिए थे और सुजीता ने उसपर पेट्रोल छिड़क दिया और अस्मिता ने उसे आग लगा दी. हरपाल ने बताया कि एंबुलेंस में जोगेंद्र द्वारा दिए गए बयान की वीडियो उनके पास है. वो ये वीडियो पुलिस को भी दे चुके हैं.

ये भी पढे़ं-गुरुग्राम के सेक्टर-29 में बाप-बेटी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई वजह

पुलिस ने हरपाल की शिकायत पर राजेश, सुजीता और अस्मिता के खिलाफ मामला दर्ज किया था. इसी क्रम में हांसी सीआईए-वन ने गुरुवार को राजेश को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को शुक्रवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details