हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

INLD को बड़ा झटका, विधायक पृथ्वी नंबरदार ने थामा जेजेपी का दामन

जनाधार को ध्यान में रखते हुए पृथ्वी नंबरदार ने इनेलो को छोड़कर जेजेपी का दामन थामा है.

By

Published : Feb 6, 2019, 8:23 PM IST

हिसारः नरवाना विधानसभा से इनेलो को बड़ा झटका लगा है. इनेलो से विधायक पृथ्वी नंबरदार जेजेपी में शामिल हो गए हैं. हिसार से सांसद दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में पृथ्वी नंबरदार ने जेजेपी का दामन थामा है.

हिसार के अर्बन स्टेट स्थित अजय चौटाला के आवास पर कार्यकर्ताओं की बैठक के दौरान दुष्यंत चौटाला ने उन्हें जेजेपी में शामिल किया. नरवाना से विधायक पृथ्वी नंबरदार ने कहा कि हलके के लोगों का मन था, कि जेजेपी के साथ मिलकर नरवाना हल्के का विकास किया जा सकता है.

पत्रकारों से बात करते दुष्यंत चौटाला

उन्होंने कहा कि इसी जनाधार को ध्यान में रखते हुए उन्होंने जेजेपी में आस्था रखते हुए इनेलो को छोड़कर जेजेपी का दामन थामा है. पृथ्वी नंबरदार ने कहा कि जल्द ही कई अन्य कार्यकर्ताओं को भी जेजेपी में शामिल किया जाएगा.

वहीं सांसद दुष्यंत चौटाला ने कार्यकर्ताओं की बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जिला और प्रदेश स्तर पर बनाए गए कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर दिशा निर्देश दिए गए हैं. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि लगभग 17 हजार बूथों पर वो एक-एक महिला कार्यकर्ताओं की नियुक्ति भी करेंगे जिससे, पार्टी को मजबूत कर सके.

वहीं दुष्यंत चौटाला ने कहा कि नरवाना से इनेलो के विधायक पृथ्वी नंबरदार जेजेपी में शामिल हुए हैं उनका भी वह अपने और कार्यकर्ताओं की तरफ से स्वागत करते हैं. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि पृथ्वी नंबरदार अपने समाज और हलके के साथ-साथ हरियाणा के प्रत्येक कोने में जेजेपी को मजबूत करेंगे.

जेजेपी का आप और अन्य पार्टियों के साथ गठबंधन किए जाने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जेजेपी इनेलो के साथ कभी गठबंधन नहीं करेगी. वहीं आप पार्टी के साथ गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि जेजेपी की राष्ट्रीय एग्जीक्यूटिव कमिटी के सामने ये प्रस्ताव रखा जाएगा, जिसके बाद निर्णय किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details