हरियाणा

haryana

हिसार: अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस के छात्र ने की आत्महत्या

By

Published : Mar 15, 2021, 10:23 PM IST

छात्र ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा है जिसमें उसने कहा कि वो जिंदगी से परेशान हो चुका है और अब उसकी जीने की इच्छा नहीं है. हालांकि पुलिस अभी पूरे मामले की जांच कर रही है.

hisar MBBS student suicide
हिसार: अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस के छात्र ने की आत्महत्या

हिसार: अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में एक छात्र द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहे प्रथम वर्ष के छात्र ने सोमवार होस्टल के कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी. दोपहर बाद जब छात्र के सहयोगियों ने काफी देर से कमरा बंद देखा तो खुलवाने की कोशिश की और इसकी सूचना मेडिकल प्रशासन को दी.

ये भी पढ़ें:डबवाली: राजकीय स्कूल के प्रिंसिपल की संदिग्ध मौत, 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और फिर मौके पर पहुंची पुलिस ने आकर कमरा खुलवाया तो मेडिकल छात्र का शव कमरे में लटक रहा था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दी और फिर शव के पोस्टमार्टम के लिए अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी. मृतक छात्र की पहचान यमुनानगर के जगाधरी के आशीष रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें:सोनीपत: गेस्ट टीचर ने अपने 4 साल के बच्चे के साथ रेलवे ट्रैक पर कूदकर दी जान

मृतक के साथी छात्रों ने बताया कि आशीष के दो ही शौक थे, पेंटिंग्स बनाना और कविता लिखना. उन्होंने बताया कि आशीष कविताएं लिखकर अपने दोस्तों को सुनाता था और अकसर सोशल मीडिया पर कविताएं लिखकर पोस्ट करता था. जानकारी के अनुसार आशीष पिछले दो साल से मानसिक रूप से परेशान था.

ये भी पढ़ें:करनाल में 24 साल के युवक ने जहर खाकर की आत्महत्या, कारणों का पता नहीं

आशीष ने मरने से पहले डेढ़ पेज का सुसाइड नोट भी लिखा है जिसमें उसने आत्महत्या की वजह बताई है. इसमें आशीष ने लिखा है कि वो अपनी जिंदगी से निराश हो चुका है. हालांकि पुलिस सुसाइड नोट की जांच कर रही है और जांच के बाद ही मामला साफ हो पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details