हरियाणा

haryana

हिसार में किसानों ने बीजेपी के कार्यक्रम का किया विरोध, पुलिस ने 8 किसान लिए हिरासत में

हिसार में रविवार को किसानों ने बीजेपी के कार्यक्रम के दौरान विरोध प्रदर्शन किया. वहीं पुलिस ने किसानों पर हल्का लाठीचार्ज करते हुए उन्हें खदेड़ दिया. इस दौरान पुलिस ने 8 किसानों को हिरासत में भी लिया.

By

Published : Apr 18, 2021, 8:55 PM IST

Published : Apr 18, 2021, 8:55 PM IST

hisar BJP program farmers protest
hisar BJP program farmers protest

हिसार:पटेल नगर में रविवार को बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की जयंती पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें हरियाणा सरकार के कृषि मंत्री जेपी दलाल व डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की. इस मौके पर बीजेपी नेता सोनाली फोगाट सहित अन्य बीजेपी नेता भी मौजूद रहे.

वहीं इस दौरान किसान नेता रवि आजाद के आह्वान पर किसानों ने प्रदर्शन किया. जिसके बाद पुलिस और किसानों के बीच में खींचतान हो गई. जिसके बाद पुलिस ने किसानों पर हल्का लाठीचार्ज करते हुए उन्हें खदेड़ दिया.

हिसार में किसानों ने बीजेपी के कार्यक्रम का किया विरोध, पुलिस ने 8 किसान लिए हिरासत में

ये भी पढ़ें-चढूनी ने कोरोना को बताया BJP का दलाल, कुंभ पर दिया ये बड़ा बयान

पुलिस ने किसानों को रोकने के लिए बेरिकेड भी लगाए थे, लेकिन किसान बेरिकेड तोड़कर कार्यक्रम तक पहुंच गए और विरोध जाहिर किया. पुलिस ने मौके पर 8 किसानों को हिरासत में भी लिया.

किसान नेताओं का कहना है कि बीजेपी नेता बाबा साहेब के नाम पर ढोंग रचाकर कार्यक्रम कर रही है. बाबा साहेब की जयंती 14 अप्रैल को मनाई जानी थी, लेकिन ये ढोंग रचकर आज मना रहे हैं. उन्होंने कहा कि जब तक काले कानून वापस नहीं हो जाते तब तक किसानों का ये प्रदर्शन लगातार जारी रहेगा.

ये भी पढ़ें-कुंभ पर दंगल: निशानेबाज अभिनव बिंद्रा की पहलवान योगेश्वर दत्त को 'धोबी पछाड़'!

ABOUT THE AUTHOR

...view details