हरियाणा

haryana

By

Published : Jan 17, 2021, 7:47 PM IST

ETV Bharat / state

कांग्रेस ने हिसार एसटीएफ टीम को किया सम्मानित

सिख फॉर जस्टिस ग्रुप से जुड़े दो युवकों को गिरफ्तार करने पर कांग्रेस के नेशनल कॉर्डिनेटर गुरसिमरत सिंह ने हिसार एसटीएफ टीम को सम्मानित किया.उन्होंने कहा कि हिसार एसटीएफ ने उनकी जान बचाई है.

Congress leader Gursimrat Singh honored Hisar STF team
Congress leader Gursimrat Singh honored Hisar STF team

हिसार: 23 दिसंबर को एसटीएफ हिसार ने सिख फॉर जस्टिस ग्रुप से जुड़े दो युवकों को करनाल से गिरफ्तार किया था. एसटीएफ की इस कामयाबी पर कांग्रेस के नेशनल कॉर्डिनेटर गुरसिमरत सिंह उन्हें सम्मानित करने के लिए हिसार पहुंचे. उनका कहना है कि हिसार एसटीएफ ने उनकी जान बचाई है. इसलिए वो बधाई व सम्मान के पात्र हैं.

ये भी पढ़े-एक करोड़ रिश्वत मामला: विजिलेंस की रिमांड खत्म, आरोपी विशाल को भेजा गया भोंडसी जेल

आपको बता दें कि एसटीएफ ने दोनों युवकों के पास से 32 बोर की पिस्तौल और छह जिंदा कारतूस बरामद किए थे. हालांकि पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी की जानकारी 30 दिसंबर को सार्वजनिक की थी. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें रिमांड पर लेकर न्यायलय में पेश कर उन्हें जेल भेज दिया था.

रिमांड के दौरान पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया था कि वह पंजाब में शिवसेना के पदाधिकारियों सुधीर सूरी और गुरुशरणमंड को मारना चाहते थे.दोनों पदाधिकारियों ने इंटरनेट मीडिया पर सिख धर्म के खिलाफ टिप्पणी की थी जिसके चलते दोनों उनकी हत्या कर बदला लेना चाहते थे.उन्होने बताया कि फेसबुक के जरिये गुरमीत सिंह से उनका संपर्क हुआ था. गुरमीत सिंह अमेरिका में सिख फॉर जस्टिस के लिए काम करते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details