हरियाणा

haryana

हिसार आरटीओ में सीएम फ्लाइंग टीम की रेड, दो घंटे तक चली छापेमारी

By

Published : Dec 30, 2019, 5:56 PM IST

सोमवार को हिसार आरटीओ में अफरा-तफरी का माहौल रहा. दो घंटे तक सीएम फ्लाइंग टीम ने छापेमारी की. विभाग की कार्यप्रणाली को लेकर लगातार मिल रही शिकायतों के चलते ये चैकिंग अभियान चलाया गया है.

CM flying team raid in Hisar RTO
CM flying team raid in Hisar RTO

हिसार: सीएम फ्लाइंग ने ऑपरेशन अभियान के तहत प्रदेश के सभी आरटीओ दफ्तरों में सुबह चैकिंग अभियान चलाया. विभाग की कार्यप्रणाली को लेकर लगातार मिल रही शिकायतों के चलते ये चैकिंग अभियान चलाया गया है.

आरटीओ दफ्तर में भी सीएम फ्लाइंग की 9 सदस्यों की टीम 9 बजकर 2 मिनट पर पहुंची. दफ्तर में उस वक्त केवल 3 कर्मचारी मौजूद पाए गए. सीएम फ्लाइंग टीम ने बायोमैट्रिक, कम्प्यूटर, सीसीटीवी की जांच की, जिनमें सभी सुचारू रूप से कार्य करते पाए गए.

हिसार आरटीओ में सीएम फ्लाइंग टीम की रेड, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- पंचकूला RTO में CM फ्लाइंग स्क्वॉड की रेड, गैरहाजिर अधिकारियों पर कार्रवाई

वहीं 9 बजे से 5 बजे तक कि ड्यूटी होने पर 9 बजे के बाद अनुपस्थित पाए जाने वाले कर्मचारियों की रिपोर्ट उच्च अधिकारियों को भेजी जाएगी. सीएम फ्लाइंग इंस्पेक्टर विक्रमजीत ने बताया कि उच्च अधिकारियों की तरफ से उन्हें निर्देश दिए गए थे कि आरटीओ विभाग की कार्यप्रणाली को लेकर चैकिंग अभियान चलाया जाएगा.

ऑपरेशन के तहत 9 बजकर 2 मिनट पर आरटीओ आफिस में चैकिंग की गई. इस वक्त तक केवल 3 कर्मचारी उपस्थित मिले जबकि कार्यालय का समय सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक का है. उन्होंने बताया कि बायोमैट्रिक, कम्प्यूटर, सीसीटीवी की जांच के साथ कार्यालय में आए आम लोगों से भी बात की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details