हरियाणा

haryana

By

Published : Feb 12, 2019, 9:12 PM IST

ETV Bharat / state

भाजपाइयों ने चुना प्रचार का नया रास्ता, 12 से 20 फरवरी तक चलाएंगे मेरा परिवार-भाजपा परिवार अभियान

लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी बीजेपी ने 12 से 20 फरवरी तक मेरा परिवार, भाजपा परिवार अभियान से कार्यकार्तओं को तैयार करने का फैसला लिया. बीजेपी की कोशिश हैं कि इस अभियान के जरिए नलवा हलका के 50 हजार घरों पर बीजेपी का झंडा फहराकर लोगों को पार्टी के साथ जोड़ा जाए.

मेरा परिवार भाजपा परिवार का अभियान चलाते भाजपाई.

हिसार: चुनाव के करीब आते ही भाजपाइयों ने प्रचार के नए-नए रास्ते ढूंढने शुरू कर दिए हैं. इसी कड़ी में लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी बीजेपी ने 12 से 20 फरवरी तक मेरा परिवार, भाजपा परिवार अभियान से कार्यकार्तओं को तैयार करने का फैसला लिया. बता दें कि जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं, वैसे-वैसे सत्तारुढ़ सरकार ने प्रचार करने के नए रास्ते ढूंढने शुरू कर दिए हैं. बीजेपी ने मेरा परिवार भाजपा परिवार के सहारे चुनावी दिशा निर्देश और एजेंडे को ध्यान दिलाकर गांव-गांव बीजेपी विरोधी दलों के खिलाफ मोर्चाबंदी करना शुरू कर दिया है.

मेरा परिवार भाजपा परिवार का अभियान चलाते भाजपाई.

वहीं आज नलवा हलके मे झंडा लगाओ महाअभियान की शुरुआत बीजेपी के जिला महामंत्री सुजीत कैमरी के सेक्टर-15 से की गई. कार्यक्रम की अध्यक्षता 'मेरा परिवार- भाजपा परिवार' के नलवा हलका सहसंयोजक जगत शर्मा ने की. इस कार्यक्रम में भाजपाइयों ने नलवा हलका के तीनो मंडलों के अध्यक्ष विशेष रूप से मौजूद रहे. इस अभियान का मुख्य उद्वेश्य इस अभियान के सहारे लोगों को मनोवैज्ञानिक तरीके से अपने साथ जोड़ना हैं. इस महा-अभियान को शक्ति केंद्र से होते हुए बूथ स्तर तक लेकर जाना हैं.

बीजेपी की कोशिश हैं कि इस अभियान के जरिए नलवा हलका के 50 हजार घरों पर बीजेपी का झंडा फहराकर ताकत दिखाने का है. इसी के साथ 26 फरवरी को भाजपा कार्यकर्ता 20 हजार घरों पर जाकर कमल दीप जलाएंगे. उसके बाद मोदी सरकार की जन कल्याणकारी व गरीब हितैषी योजनाओं से मिले लाभ की याद दिलाते हुए समर्थन मांगेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details