हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

गुरुग्राम: एलिवेटेड फ्लाईओवर का काम रुका, दुकानें खाली करने को मिली 5 दिन की मोहलत

एलिवेटेड फ्लाईओवर के बीच में आ रही करीब 350 दुकानों और मकानों को हटाने का काम शुरू हो चुका है. भारी पुलिस बल की मौजूदगी में सड़क चौड़ीकरण का काम किया जा रहा है.

By

Published : Jun 4, 2019, 10:09 AM IST

Updated : Jun 4, 2019, 1:50 PM IST

गुरुग्राम:एलिवेटेड फ्लाईओवर का काम शुरू, 350 दुकानों और मकानों पर चला 'पीला पंजा'

गुरुग्राम:एलिवेडेट फ्लाईओवर के बीच में आ रही करीब 350 दुकानों और मकानों को हटाने का काम आज किया गया. सुबह करीब 6 बजे भारी पुलिस बल के साथ तोड़फोड़ दस्ता बादशाहपुर पहुंचा. जिसके बाद तोड़फोड़ का काम शुरू किया गया. इस दौरान दर्जनों दुकानों और मकानों के छज्जे तोड़े गए.

5 दिनों तक रोका गया एलिवेटेड फ्लाईओवर का काम

5 दिनों के लिए रोका गया तोड़फोड़ का काम
दुकानों और मकानों को हटाने का काम 3 घंटे तक चला. जिसके बाद लोगों के विरोध के चलते इसे एक बार फिर रोका गया है. प्रशासन ने एक बार फिर स्थानीय लोगों को अपना सामान शिफ्ट करने के लिए 5 दिनों का वक्त दिया है. दरअसल स्थानीय लोगों का आरोप था कि उन्हें प्रशासन की इस कार्रवाई के बारे में नोटिस जारी नहीं किया गया था.

सोहना रोड पर बनना है एलिवेटेड फ्लाईओवर
सोहना रोड पर बनने वाले करीब 6 किलोमीटर लंबे एलिवेटेड फ्लाईओवर का शिलान्यास मुख्यमंत्री मनोहर लाल और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने 2017 को किया था. इसके बाद दो कंपनियों को ये टेंडर पिछले साल जारी किए गए. करीब 1900 करोड़ रुपए की लागत से सोहना रोड पर एलिवेटेड फ्लाईओवर, अंडरपास, चार लाइन से छह लाइन और एफओबी बनाए जाने हैं.

Last Updated : Jun 4, 2019, 1:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details