हरियाणा

haryana

By

Published : May 3, 2020, 11:01 AM IST

Updated : May 3, 2020, 2:59 PM IST

ETV Bharat / state

गुरुग्राम: नशे में धुत 2 सिपाहियों ने कोरोना संदिग्ध महिला से की छेड़छाड़, निलंबित

दो सिपाहियों पर कोरोना संदिग्ध मानसिक दिव्यांग महिला से छेड़छाड़ का आरोप है. दोनों सिपाहियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. वहीं दोनों को तत्काल प्रभाव से निलंबित भी कर दिया गया है.

two constable molest corona suspect woman
नशे में धुत 2 सिपाहियों ने कोरोना संदिग्ध महिला से की छेड़छाड़, निलंबित

गुरुग्राम:सेक्टर 31 पॉलीक्लिनिक में बने क्वारंटीन सेंटर में भर्ती कोरोना संदिग्ध मानसिक दिव्यांग महिला से छेडछाड़ का मामला सामने आया है. महिला से छेड़छाड़ का आरोप कोविड-19 ड्यूटी पर तैनात दो पुलिस के जवानों पर लगा है. आरोप है कि दोनों सिपाही नशे में धुत थे.

वहीं सीएमओ की शिकायत के बाद गुरुग्राम पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों को निलंबित कर दिया है. दरअसल, ये मामला बीते मंगलवार देर रात का है. देर रात करीब 2 बजे ड्यूटी पर तैनात सिपाही राजेश और विजेंद्र शराब के नशे में धुत होकर क्वारंटीन सेंटर पहुंचे और महिला को अकेले पाकर उन्होंने उससे छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी.

महिला ने शोर मचाया तो वहां तैनात स्वास्थ्य कर्मी और मेडिकल स्टाफ मौके पर पहुंच गए. उसके बाद आरोपियों ने हंगामा करते हुए वहां लगे सीसीटीवी फुटेज को मिटाने के लिए सीसीटीवी भी तोड़ दिए और बाकी लोगों से भी बदसलूकी करने लगे. मौके पर पहुंची सेक्टर 40 थाना पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया.

ये भी पढ़िए:पानीपत में कोरोना के एक दिन में 10 मामले, 4 पत्रकार भी शामिल

वहीं शुक्रवार को सीएमओ गुरुग्राम ने पुलिस को इसकी शिकायत दी और मामला दर्ज कराया. जिसके बाद अब दोनों आरोपियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है.

Last Updated : May 3, 2020, 2:59 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details