हरियाणा

haryana

गुरुग्राम में अब रात को भी होंगे कोरोना टेस्ट

By

Published : Oct 6, 2020, 7:17 PM IST

गुरुग्राम में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों पर नकेल कसने के लिए स्वास्थ्य विभाग की तरफ से अब दिन और रात कोरोना के टेस्ट किए जाएंगे. स्वास्थ्य विभाग ने त्यौहारों को मद्देनजर रखते हुए ये निर्णय लिया है.

corona test will be done at night in gurugram
गुरुग्राम में अब रात को भी होंगे कोरोना टेस्ट

गुरुग्राम: कोरोना को हराने के लिए अब गुरुग्राम स्वास्थ्य विभाग की टीम ने नई पहल की है. ज्यादा से ज्यादा कोरोना टेस्ट हो इसके लिए अब रात में भी सैंपल लेने और टेस्ट कराए जाने का फैसला लिया गया है. स्वास्थ्य विभाग ने ये निर्णय त्यौहारों को देखते हुए लिया है.

गुरुग्राम में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों पर नकेल कसने के लिए स्वास्थ्य विभाग की तरफ से अब दिन और रात कोरोना के टेस्ट किए जाएंगे. स्वास्थ्य विभाग ने त्यौहारों को मद्देजर रखते हुए ये निर्णय लिया है.

गुरुग्राम में अब रात को भी होंगे कोरोना टेस्ट

दरअसल, त्यौहारों की वजह से लोग बड़ी संख्या में बाजार और मार्केट में निकलेंगे. जिसके चलते ज्यादा से ज्यादा सैंपल लेने के लिए स्वास्थ्य विभाग की ओर से ये फैसला लिया गया है.

ये भी पढ़िए:सिरसा: डिप्टी सीएम के आवास का घेराव करने जा रहे किसानों पर वॉटर कैनन का इस्तेमाल

गुरुग्राम में सदर बाजार, ग्लैरिया मार्केट, हुडा सिटी सेंटर, एमजी रोड मेट्रो स्टेशन समेत तमाम ऐसे इलाकों में ये कैंप लगाए जा रहे हैं. जहां लोग अब शाम को 5 बजे से लेकर 8 बजे तक कैंप में जाकर आसानी से सैंपल दे सकते हैं. गुरुग्राम में अभी रात समय में शुरू किए गए इन कैंप्स में आरटीपीसीआर के टेस्ट किए जा रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details