हरियाणा

haryana

By

Published : May 12, 2019, 5:18 AM IST

ETV Bharat / state

गुरुग्राम: गब्बर मर्डर केस के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गुरुग्राम पुलिस ने गब्बर मर्डर मामले में बड़ी सफलता हासिल की है. इस मामले में पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल आगामी कार्रवाई जारी है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

गुरुग्राम: डीएलएफ फेज-1 में हुई गब्बर सिंह हत्या मामले में गुरुग्राम पुलिस ने 22 साल के मनोज नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है. दरअसल 8 मई को डीएलएफ फेज-1 इलाके से पुलिस ने 32 साल के एक व्यक्ति का शव बरामद किया था. शव को देखने पर ही अंदाजा लगया जा रहा था कि युवक को किसी चीज से प्रहार करके मारा गया है.

मामले में कड़ा संज्ञान लेते हुए डीएलएफ फेज 1 के थाना प्रभारी के साथ-साथ क्राइम यूनिट 1 के प्रभारी को भी इस हत्या को सुलझाने की जिम्मेदारी सौंपी गई. पुलिस की माने तो हत्या के बाद कि गई पुलिस की जांच पड़ताल में एक अन्य शख्स का नाम भी सामने आया था. जिसने प्राथमिक पुलिस पूछताछ में डर के कारण हत्या का जुर्म भी कबूला किया था.

लेकिन हत्या की वजह फिर भी साफ नहीं हो पा रही थी. जिसके चलते पुलिस ने मामले में आगे जांच जारी रखी. दरअसल हत्या के बाद से मृतक का मोबाइल फोन मौके से गायब था और फोन लगातार स्विच ऑफ आ रहा था. जैसे ही एक दिन मोबाइल फोन मुश्किल से 15 मिनट के लिए ऑन हुआ तभी हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

जानकारी देते पुलिस अधिकारी

पुलिस सूत्रों की माने तो हत्यारा गांजे के नशे में टूल था. जिसके चलते गब्बर सिंह की बेरहमी हत्या को अंजाम दिया गया है. बहरहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर इसकी इसकी जांच शुरू कर दी है. ताकि इसका पूरा रिकार्ड जांचा जा सके, जिससे इसके अन्य वारदात में शामिल होने का भी पता लगाया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details