हरियाणा

haryana

इंटक कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव की हत्या की प्लानिंग कर रहे थे गैंगस्टर, एक गुर्गे ने खोल दी पोल

By

Published : Jan 12, 2021, 6:38 AM IST

आरोपी ने फोन पर कहा कि गैंग के कुछ लोगों के खिलाफ आपके भाई रघुराज की तरफ से 307 का मुकदमा दर्ज करवाया था जिसका मामला अदालत में चल रहा है. इसलिए वो लोग आपके भाई की हत्या करने की प्लानिंग बना रहे हैं.

a-gang-was-planning-to-kill-intuc-congress-national-secretary-but-a-member-of-gang-reveal-the-planning
इंटक कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव की हत्या की प्लानिंग कर रहे थे गैंगस्टर

गुरुग्राम: सोहना का अपराधी गैंग एक नेता की हत्या की साजिश कर रहा था, लेकिन उस गैंग में एक सदस्य की बाकियों से कहा सुनी हो गई. जिसके बाद उस सदस्य ने बाकी सदस्यों को सबक सिखाने के लिए उनकी पोल खोल दी. उस गैंगस्टर ने अपने ही गैंग का अगला टारगेट बने इंटक कांग्रेस के राष्ट्रीय के भाई को फोन कर पूरी योजना बता दी.

'फोन पर बोला, तुम्हारे भाई को खतरा है'

गैंगस्टर का फोन आने के बाद सोहना सदर थाना पुलिस को दी लिखित शिकायत में इंटक कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव रघुराज खटाना ने बताया कि मेरे भाई भीम सिंह के पास सुमित नाम के व्यक्ति का फोन आया जिसने बताया कि अशोक उर्फ गब्बर, प्रवीण उर्फ टपली व सुरजन हम सभी आपस मे मिलकर काम करते थे, लेकिन अब मैं इन लोगों से अलग रहता हूं, लेकिन फार्म में बैठकर ये लोग आपस मे बात कर रहे थे कि 14 तारीख तक आपके भाई को मारने की योजना बना रहे थे, क्योंकि इनमें से कुछ लोगों के खिलाफ आपके भाई रघुराज की तरफ से 307 का मुकदमा दर्ज करवाया था जिसका मामला अदालत में चल रहा है.फोन पर शख्स ने कहा कि उसके साथियों का कहना है कि हमें इस मामले में सजा होनी ही है इसलिए इसे मारकर ही जेल में क्यों ना जाए.

शिकायत करता रघुराज की तरफ से पुलिस को दी गई शिकायत

पीड़ित ने पुलिस को सौंपें सबूत

रघुराज खटाना ने इन सभी बातों की वॉइस रिकॉडिंग पुलिस को सौंप कर आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने और जानमाल की सुरक्षा के लिए गुहार लगाई है.

ये पढ़ें- रोहतक में 25 हजार इनामी बदमाश गिरफ्तार, सात मामलों का है आरोपी

पहले भी आरोपी पीड़ित पर कर चुके हैं हमला

गौरतलब है कि इससे पहले भी इन्हीं आरोपियों की तरफ से रघुराज खटाना के ऊपर जानलेवा हमला हुआ था. वहीं अदालत की तरफ से रघुराज खटाना को सुरक्षा के लिए एक गार्ड दिया हुआ है, लेकिन पीड़ित ने पुलिस से कहा है कि आरोपी जमानत पर बाहर हैं और कभी भी वारदात को अंजाम दे सकते है. इसलिए आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द कानूनी कार्रवाई की जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details