हरियाणा

haryana

By

Published : Sep 19, 2019, 11:02 PM IST

ETV Bharat / state

रतिया में नई ट्रैफिक व्यवस्था का विरोध, आमने-सामने आए पुलिस और दुकानदार

रतिया में नई ट्रैफिक व्यवस्था का विरोध हो रहा है. स्थानीय दुकानदार इस व्यवस्था का विरोध कर रहे हैं. वहीं कुछ दुकानदार इसके समर्थन में भी हैं.

नई ट्रैफिक व्यवस्था का विरोध

फतेहाबाद: रतिया में नई ट्रैफिक व्यवस्था का विरोध जारी है. नई ट्रैफिक व्यवस्था का विरोध दुकानदार लगतार विरोध कर रहे हैं. दरअसल पुलिस ने रतिया में ट्रैफिक व्यवस्था बनाने के लिए बाजार के बीच में पार्किंग लाइन बनाकर वाहनों को खड़ा करने की फैसला लिया है. जिसका स्थानीय दुकानदार जबरदस्त विरोध कर रहे हैं.

नई ट्रैफिक व्यवस्था का विरोध
एक तरफ जहां दुकानदार नई ट्रैफिक व्यवस्था से आक्रोशित हैं तो वही दूसरी तरफ कुछ दुकानदार इसका समर्थन भी कर रहे हैं. मामले में हालात यहां तक पहुंच गए हैं कि अब दुकानदारों के दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए और बात झगड़े तक जा पहुंची है.

रतिया ट्रैफिक थाना एसएचओ का ऑडियो वायरल
वही इस बीच रतिया ट्रैफिक थाना एसएचओ रामधन का कथित ऑडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एसएचओ एक पक्ष के लोगों को नई ट्रैफिक व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिद पर अड़े रहने की बात का समर्थन कर रहे हैं और साथ ही ये भी कह रहे हैं कि अगर जबरदस्ती बाइक हटाने की कोशिश होती है तो वो बाइक को आग लगा देंगे या फिर घग्गर नदी में बाइक फेंक देंगे.

रतिया में नई ट्रैफिक व्यवस्था का विरोध

ये भी पढ़िए: नायब तहसीलदार पेपर लीक कांड का मुख्य आरोपी जमानत पर रिहा होकर फिर बहाल हुआ

एसएचओ ने ऑडियो को बताया झूठा
जब वायरल ऑडियों के बारे में ट्रैफिक थाना एसएचओ रामधन से बात की गई तो उन्होंने कहा कि ट्रैफिक व्यवस्था को पब्लिक की सुविधा के लिए बनाया गया है फिर भी अगर पब्लिक चाहे तो नई ट्रैफिक व्यवस्था के तहत वाहन ना खड़ा करें, ये पब्लिक की मर्जी है. वहीं वायरल हुए ऑडियो के सवाल पर ट्रैफिक थाना एसएचओ ने कहा कि ऑडियो में सुनाई दे रही आवाज उनकी नहीं है

ABOUT THE AUTHOR

...view details