हरियाणा

haryana

By

Published : Nov 18, 2019, 10:46 PM IST

ETV Bharat / state

प्रशासन को टोहाना विधायक का सख्त निर्देश, 'सरकार का पैसा और जनता का समय खराब न हो'

टोहाना में जेजेपी विधायक देवेंद्र सिंह बबली ने एसडीएम की बैठक की. इस दौरान उन्होंने अच्छे शासन से लेकर भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन पर बात की. प्रशासन के सभी विभाग को आपस में तालमेल बैठाने के भी निर्देश दिए.

MLA devendra singh babli held SDM meeting in tohana

फतेहाबाद:टोहाना में जेजेपी विधायक देवेंद्र सिंह बबली ने एसडीएम की अध्यक्षता में बैठक की. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों से विकास कार्यो पर बातचीत की.

विधायक ने प्रशासन को अच्छे शासन के लिए दिए दिशा-निर्देश

विधायक ने अधिकारियों से खाली पड़े पदों की सूची मांगी. उन्होंने विभागों में आपस में तालमेल को लेकर तालमेल कमेटी का गठन किया. डीएसपी को थानों में व्यवहार सुधारने के लिए दिशा-निर्देश भी दिए. शहर में लगे सीसीटीवी कैमरे जो खराब हो चुके हैं, उन्होंने प्रशासन से ठीक करवाने के आदेश भी दिये.

विधायक देवेंद्र सिंह बबली ने एसडीएम की बैठक की, देखें वीडियो

टोहाना में लगेंगे सीसीटीवी कैमरे

बबली ने कहा कि वे गांवों में भी मुख्य जगहों पर सीसीटीवी कैमरा लगवाना चाहते है ताकि आपराधिक किस्म के लोगो पर नजर रखी जा सके. उन्होंने सभी विभाग को तालमेल बनाने के लिए बोला, ताकि विकास कार्य को ठीक तरीके से किया जा सके.

ये भी जाने- कैथल: असामाजिक तत्वों ने फूंका था मिहिर भोज चौका का फ्लैक्स, गुर्जर समाज ने किया प्रदर्शन

नगर परिषद को दी हिदायत

बबली ने कहा कि पहले कई बार शिकायतें आती है कि नगर परिषद ने सड़क बनवाने के बाद पाइप डालने के लिए दोबारा खुदाई करनी पड़ती है. ऐसे फिजुल काम नहीं होना चाहिए. सरकार का पैसा और जनता का समय बिल्कुल खराब नहीं होना चाहिए.

प्रशासन को टीम के रूप में काम करने की बात कही

उन्होंने कहा कि सरकारी दफ्तरों में जनता को किसी भी तरह का परेशानी का सामना नहीं करना पड़े. विधायक ने कहा कि टोहाना में भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन देना हम सबका कर्तव्य है इसलिए सभी मिलकर एक टीम के रूप में काम करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details