हरियाणा

haryana

By

Published : Jun 5, 2021, 6:43 PM IST

ETV Bharat / state

बड़ी खबर: विधायक बबली और किसानों में सुलह को लेकर हो रही बैठक

जेजेपी विधायक देवेंद्र बबली और किसानों (devender babli farmer protest) के बीच हुए विवाद को लेकर सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि सुलह को लेकर किसानों और विधायक के बीच टोहाना में बैठक हो रही है.

breaking news
breaking news

फतेहाबाद/टोहाना: जेजेपी विधायक देवेंद्र बबली और किसानों (devender babli farmer protest) में हुए विवाद को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. सूत्रों से पता चला है कि टोहाना में किसानों और जेजेपी विधायक देवेंद्र बबली के बीच बैठक चल रही है.

सूत्रों से पता चला है कि इस बैठक में सुलह को लेकर बात की जा रही है. बैठक में किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी भी मौजूद हैं. बताया जा रहा है कि विधायक और किसानों के बीच सुलह हो सकती है.

ये भी पढ़ें-पुलिस को गिरफ्तार करने का बड़ा शौक है ना, अब हमें करे गिरफ्तार- टिकैत

बता दें कि, जेजेपी विधायक देवेंद्र सिंह बबली मंगलवार को टोहाना के नागरिक अस्पताल जा रहे थे. जैसे ही किसानों को विधायक देवेंद्र बबली की नागरिक अस्पताल आने की सूचना मिली सैकड़ों की संख्या में किसान अस्पताल के बाहर पहुंच गए और विधायक का विरोध करने लगे. इस दौरान एक किसान ने विधायक की गाड़ी का शीशा तक फोड़ दिया. जिसके बाद जेजेपी विधायक देवेंद्र सिंह बबली और किसानों के बीच गाली-गलौच वाली स्थिति बन गई थी.

ये भी पढ़ें-'बाप को बेटे के हाथों से पिटवा रही सरकार', प्रदर्शन करते हुए भावुक होकर बोला किसान

ABOUT THE AUTHOR

...view details