हरियाणा

haryana

शर्मनाक: अभी भी नहीं बदले हालात, रतिया में दिव्यांग नाबालिग के साथ बलात्कार!

By

Published : Dec 12, 2019, 5:02 PM IST

फतेहाबाद के रतिया क्षेत्र में एक दिव्यांग नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. 13 साल की ये पीड़िता बोल और सुन पाने में असमर्थ है. आरोप है कि बुधवार को गांव में एक शादी कार्यक्रम था. पीड़िता और उसका परिवार भी उस कार्यक्रम में शामिल हुआ था.

fir filed in ratia for rape with divyang minor girl
रतिया में दिव्यांग नाबालिग के साथ बलात्कार!

फतेहाबाद:दुष्कर्म के मामलों को लेकर देशभर में गुस्सा उफान पर है. तो वहीं अपराधी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. लगातार दुष्कर्म के मामले सामने आते जा रहे हैं. फतेहाबाद के रतिया क्षेत्र में एक दिव्यांग नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है.

13 साल की ये पीड़िता बोल और सुन पाने में असमर्थ है. आरोप है कि बुधवार को गांव में एक शादी कार्यक्रम था. पीड़िता और उसका परिवार भी उस कार्यक्रम में शामिल हुआ था. रात करीब 9-10 बजे पीड़िता अकेली अपने घर जा रही थी तो गांव के ही एक युवक ने उसे जबरन अपने प्लाट में ले गया और दुष्कर्म किया.

मामले के बारे में जानकारी देते हुए डीएसपी, देखिए वीडियो

रात को ही ये खबर परिजनों और ग्रमीणों को लग गई. ग्रामीणों ने तुरंत आरोपी युवक को पकड़ लिया और उसके कपड़े उतार कर बुरी तरह से पीटने लगे. बाद में कुछ लोगों ने पुलिस को इस बारे में सूचना दी. वहीं आज ग्रामीणों और पिडित युवती के परिजन महिला थाने पहुचें और आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की मांग की.

ये भी पढ़ें- पंचकूला: सैलून में महिला से छेड़छाड़ मामले में नया मोड़

उधर डीएसपी धर्मवीर पूनिया ने बताया कि महिला थाने में शिकायत आने पर पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करवाकर उसके पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट, पोक्सो एक्ट और आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details