हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

फरीदाबादः फिल्मी अंदाज में दो साथियों को छुड़ा ले गए बदमाश, हाथ मलती रह गई पुलिस

गुरुग्राम पुलिस कुछ कैदियों को फरीदाबाद कोर्ट में पेश करने के लिए गुरुग्राम से पुलिस वैन में लेकर आ रही थी. जैसे ही पुलिस वैन फरीदाबाद के हनुमान मंदिर के पास पहुंची तो फिल्मी अंदाज में गाड़ी में सवार पांच बदमाशों ने पुलिस पर हमला कर दिया.

By

Published : Feb 1, 2020, 6:23 PM IST

miscreants ran from police custody in faridabad
फिल्मी अंदाज में दो साथियों को छुड़ा ले गए बदमाश

फरीदाबाद: फरीदाबाद में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं की गुरूग्राम से पेशी के लिए लाए जा रहे दो साथियों को बदमाश छुड़ा लगे गए और पुलिस कुछ नहीं कर पाई. फिल्मी अंदाम में कुछ बदमाशों ने अपने दो साथियों को पुलिस वैन से छुड़ाने की कोशिश की. इस दौरान पुलिस ने पीछा करके एक बदमाश को पकड़ लिया, जबकि दूसरा बदमाश अभी भी फरार है.

बता दें कि गुरुग्राम पुलिस कुछ कैदियों को फरीदाबाद कोर्ट में पेश करने के लिए गुरुग्राम से पुलिस वैन में लेकर आ रही थी. जैसे ही पुलिस वैन फरीदाबाद के हनुमान मंदिर के पास पहुंची तो फिल्मी अंदाज में गाड़ी में सवार पांच बदमाशों ने पुलिस पर हमला कर दिया.

फिल्मी अंदाज में दो साथियों को छुड़ा ले गए बदमाश

ये भी पढ़िए:नूंह: दहेज हत्या का आरोपी कोर्ट में पेश, गला घोंटकर की थी नवविवाहिता की हत्या

बदमाशों ने पुलिस वैन को रुकवा कर पुलिस की कस्टडी से दो बदमाशों को छुड़ा लिया . पुलिस को चकमा देने के लिए बदमाश अपनी गाड़ी को छोड़कर किसी दूसरे वाहन से भाग निकले. मामलेकी सूचना जैसे ही फरीदाबाद पुलिस को मिली पुलिस ने तुरंत नाकाबंदी शुरू कर अलर्ट जारी कर दिया. पुलिस ने कस्टडी से छुड़ाए गए दो बदमाशों में से एक बदमाश को तो गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन दूसरा बदमाश अभी भी फरार है. वहीं जिस तरह से इस पूरी वारदात को अंजाम दिया गया उससे कहीं ना कहीं ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि फरीदाबाद में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details