हरियाणा

haryana

फरीदाबाद: चोर एटीएम मशीन को चुराने में रहे नाकाम, दुकान और वर्कशॉप को भी बनाया निशाना

By

Published : Dec 2, 2019, 10:11 PM IST

फरीदाबाद में चोरों ने एटीएम, दुकान और एक वर्कशाप को अपना निशाना बनाया है. चोरों ने एटीएम मशीन को तो उखाड़ लिया, लेकिन उसे ले जाने में नाकाम रहे. वर्कशाप से 50 हजार के नुकसान हुआ है.

thieves fail to steal ATM machine in faridabad
thieves fail to steal ATM machine in faridabad

फरीदाबाद:फरीदाबाद में चोरी की घटना दिन पे दिन बढ़ती जा रही है. एक ही दिन में चोरों ने एटीएम, दुकान और एक वर्कशाप को अपना निशाना बनाया है. आपको बता दें कि जिले के झाड़सेतली इलाके में बीती रात चोरों ने एक एटीएम मशीन चुराने की नाकाम कोशिश की.

एटीएम मशीन को चुराने की नाकाम कोशिश

चोरों ने एटीएम मशीन को तो उखाड़ लिया, लेकिन उसे ले जाने में नाकाम रहे. दरअसल हुआ ये कि जब चोर एटीएम मशीन को लेकर जा रहे थे तभी वहां पुलिस की पीसीआर गाड़ी को देखकर घबरा गए और मशीन को वहीं छोड़कर चले गए. हालांकि मशीन के स्क्रीन वगैरा टूटे हुए है. पैसा मशीन के अंदर सही सलामत रखा हुआ है.

फरीदाबाद में चोरों का कहर, देखें वीडियो

चोरों ने दुकान और वर्कशॉप को भी बनाया निशाना

हैरान करने वाली बात ये है कि चोर इस नाकाम वारदात से पहले एक दुकान और वार्कशाप को अपना निशाना बना चुके थे और चोरी करके वहां से फरार हो गए. मनोज इजीनियरिंग वर्क में भी चोरी की घटना घटी है. पीड़ित का कहना है कि 50 हजार का नुकसान हुआ है.

ये भी जाने- हैदराबाद में महिला डॉक्टर से हैवानियत के खिलाफ हरियाणा में भी गुस्सा, कैथल में युवाओं ने निकाला कैंडल मार्च

पहले भी कई बार घट चुकी है ऐसी वारदात

पीड़ित दुकानदार और वर्कशॉप मालिक ने बताया कि इस इलाके में पहले भी कई बार चोरी की घटना घट चुकी है. लेकिन पुलिस चोरी की शिकायत ही दर्ज नहीं करती जिसके चलते चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे है.

इन घटनाओं को लेकर जब एसएचओ विनोद कुमार ने बताया कि एटीएम को उखाड़ने वाले आरोपियों की तलाश जारी है. लेकिन क्षेत्र में हुई अन्य दो चोरी की वारदात को नकारते हुए कहा कि उन्हें इन चोरियों के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details