हरियाणा

haryana

फरीदाबाद में अभिभावकों ने फीस बढ़ोतरी को लेकर किया विरोध प्रदर्शन

By

Published : May 23, 2020, 1:01 PM IST

फरीदाबाद के मॉडर्न दिल्ली पब्लिक स्कूल के अभिभावकों ने फीस बढ़ोतरी को लेकर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने जिला उपायुक्त को शिकायत पत्र भी सौंपा.

parents protest against private school fee hike in faridabad
parents protest against private school fee hike in faridabad

फरीदाबाद: ट्यूशन की फीस बढ़ाने के विरोध में मॉडर्न दिल्ली पब्लिक स्कूल के अभिभावकों ने सेक्टर 12 स्थित लघु सचिवालय पहुंचकर प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने जिला उपायुक्त को शिकायत पत्र सौंपा.

विरोध प्रदर्शन करते हुए अभिभावकों ने कहा कि एक तरफ सरकार लोगों की मदद की बात कह रही है. तो वहीं स्कूल संचालक मनमानी फीस वसूल रहे हैं. अभिभावकों ने कहा कि स्कूल प्रशासन ट्यूशन की फीस बढ़ाकर मांग रहा है, जो गलत है.

मॉडर्न दिल्ली पब्लिक स्कूल के अभिभावकों ने फीस बढ़ोतरी को लेकर किया विरोध प्रदर्शन

अभिभावक राकेश बंसल ने बताया कि पिछले साल ट्यूशन की फीस 7 हजार रुपये थी. अब उस फीस को बढ़ाकर 9 हजार कर दिया गया है. ऐसे में उनका आर्थिक बजट पूरी तरह से गड़बड़ा जाएगा. उन्होंने कहा कि सभी अभिभावक पिछले साल जितनी ट्यूशन फीस देने को तैयार हैं लेकिन स्कूल प्रशासन मानने को तैयार नहीं है.

अभिभावकों ने कहा कि वो इन शिकायतों को लेकर पहले भी कई बार मुख्यमंत्री को पत्र भेज चुके हैं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई है. अभिभावकों ने बताया कि आज एक बार फिर से उन्होंने जिला उपायुक्त को अपना मांग पत्र सौंपा है.

इसे भी पढ़ें:चंडीगढ़: स्कूल फीस मांगने के खिलाफ अभिभावकों ने किया प्रदर्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details