हरियाणा

haryana

फरीदाबाद में लड़की की जेब में फटा मोबाइल, घायल हालत में अस्पताल में भर्ती

By

Published : Jun 3, 2023, 8:58 PM IST

हर हाथ में रहने वाला मोबाइल फोन कई बार घातक साबित हो जाता है. ऐसी ही एक घटना में फरीदाबाद में एक लड़की के पैंट में मोबाइल फटने (Mobile Phone Blast in Faridabad) से वो घायल हो गई. आइये आपको बताते हैं कि आखिर मोबाइल बम कैसे बन गया.

Faridabad Redmi Mobile phone blast news
फरीदाबाद में फोन ब्लास्ट

फरीदाबाद: हरियाणा की औद्योगिक नगरी फरीदाबाद में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. एक लड़की के पैंट की जेब में मोबाइल फटने से वो घायल हो गई. घायल हालत में लड़की को बल्लभगढ़ सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है. जहां डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं. मामला बल्लभगढ़ बस अड्डा चौक के पास का है.

जानकारी के मुताबिक पीड़ित लड़की उत्तर प्रदेश की रहने वाली है. वो यूपी के एटा में अपने दादा-दादी के साथ रहती है. उसके माता पिता फरीदाबाद में रहते हैं. लड़की गर्मी की छुट्टी मे फरीदाबाद जिले के गांव चंदावली में अपने माता-पिता के पास आई थी. लड़की के मां-बाप एक कंपनी में काम करते हैं और इस समय वो फरीदाबाद में रह रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक शनिवार को लड़की वापस अपने गांव जा रही थी. इसी दौरान जब वो बल्लभगढ़ बस अड्डा चौक के पास पहुंची, तो उसकी पैंट में रखे मोबाइल फोन में अचानक ब्लास्ट हो गया. ब्लास्ट के बाद मोबाइल में आग लग गई. पीड़ित के मुताबिक उसके मोबाइल फोन की बैटरी फट गई थी. इस ब्लास्ट में युवती का दांया पैर बुरी तरह झुलस गया.

ये भी पढ़ें:फरीदाबाद में 2 दिन में 2 कत्ल, फोन के लिए फिर बली चढ़ी बहन, 19 साल का आरोपी रिमांड पर

आस-पास के लोगों ने घटना के बाद घायल लड़की को बल्लभगढ़ के सिविल अस्पताल में भर्ती किया. जहां इमरजेंसी वार्ड के डॉक्टरों ने घायल लड़की को प्राथमिक उपचार दिया. सूचना मिलने पर लड़की के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए. मोबाइल फटने की घटना इलाके में चर्चा का विषय बन गई है. लोग ये सुनकर हैरान हैं कि मोबाइल फोन इतना घातक भी हो सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details