हरियाणा

haryana

फरीदाबाद क्राइम ब्रांच ने देसी कट्टे सहित चोर को दबोचा, 6 मोटरसाइकिल भी की बरामद

By

Published : Jul 29, 2022, 10:30 PM IST

क्राइम ब्रांच फरीदबाद ने देसी कट्टे सहित एक चोर को गिरफ्तार (Faridabad crime branch arrested thief) किया है. आरोपी मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों को अंजाम देता था. उसके पास से चोरी के मोटरसाइकिल भी बरामद हुए हैं.

Faridabad crime branch arrested thief
फरीदाबाद क्राइम ब्रांच ने देसी कट्टे सहित चोर को दबोचा

फरीदाबादःक्राइम ब्रांच ने एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है, जो चोरी की वारदातों को (Faridabad crime branch arrested thief) अंजाम देता था. आरोपी के पास से देसी कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. क्राइम ब्रांच ने आरोपी को सेक्टर 58 से गिरफ्तार किया है और उसके खिलाफ हथियार रखने की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

उसने चोरी की 6 वारदातें कबूली हैं और उसकी निशानदेही पर 6 मोटरसाइकिल भी बरामद हुई हैं. क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि आरोपी चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला है. चोरी की वारदात करने से पहले ही पुलिस ने इस दबोच लिया. क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी (Crime branch faridabad) कि आरोपी कोई वारदात करने वाला है. सूचना मिलते ही क्राइम ब्रांच की टीम अलर्ट हो गई थी और उस पर निगरानी रखे हुए थी.

आरोपी जब सेक्टर में घूम रहा था तो क्राइम ब्रांच की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी नूंह जिले के पेमाखेड़ा का रहने वाला है और कई अपराधिक वारदातों को अंजाम दे चुका है. उत्तर प्रदेश के मथुरा में भी इस पर मामले दर्ज हैं और ये तिहाड़ जेल की भी हवा खा चुका है. पुलिस ने इसे अदालत में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है. रिमांड के दौरान पुलिस इससे पूछताछ कर ये पता करेगी कि इसने अभी तक कितनी आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया है.

जिले में हो रही अपराधिक वारदातों पर नकेल कसने के लिए डीसीपी क्राइम मुकेश मल्होत्रा ने क्राइम ब्रांच को कड़े निर्देश दे रखे हैं. उनके निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 56 इंचार्ज राकेश कुमार की टीम ने आरोपी को दबोचा है. क्राइम ब्रांच इंचार्ज ने बताया की कई अपराधियों की धरपकड़ के लिए क्राइम ब्रांच तैयारी कर रहा है, जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details