हरियाणा

haryana

फरीदाबाद में एक और कोरोना मरीज की मौत, पिछले कई दिनों से अस्पताल में था भर्ती

By

Published : May 11, 2020, 11:40 PM IST

फरीदाबाद में सोमवार को एक कोरोना पॉजिटव मरीज की मौत हो गई. अब तक फरीदाबाद में कोरोना से तीन लोगों की मौत हो चुकी है. विस्तार से पढ़ें पूरी खबर...

faridabad coronavirus update
faridabad coronavirus update

फरीदाबाद: कोरोना वायरस से फरीदाबाद में एक और व्यक्ति की मौत हो गई. इससे पहले भी फरीदाबाद में कोरोना से तीन मौत हो चुकी है. इसके अलावा, सोमवार को फरीदाबाद से 5 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है.

फरीदाबाद में कोरोना संक्रमितों की संख्या के पार हो गई है. फरीदाबाद में इस समय कोरोना वायरस के कुल संक्रमितों की संख्या 102 हो गई है. फरीदाबाद में अभी 55 मरीजों को डिस्चार्ज किया जा चुका है.

फरीदाबाद हेल्थ बुलेटिन.

फरीदाबाद में अब तक 5442 लोगों के सैंपल कोरोना जांच के लिए भेजे गए हैं. इनमें से 5175 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. अभी तक 102 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

गौरतलब है कि हरियाणा में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. हर रोज प्रदेश में एक्टिव मरीज बढ़ रहे हैं. सोमवार को प्रदेश में 27 नए कोरोना मरीज सामने आए हैं. जिसके बाद हरियाणा में कुल मरीजों की संख्या 730 पहुंच गई है और एक्टिव केस 382 हो गए हैं.

इसके अलावा, सोमवार को 37 कोरोना मरीज पूरी तरह से स्वस्थ्य हो चुके हैं. जिसके बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. वहीं करनाल में कोरोना से पहली मौत हो गई है. जिसके बाद प्रदेश में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 11 पहुंच चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details