हरियाणा

haryana

पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर प्रदेशभर में कांग्रेस कर रही है प्रदर्शन

By

Published : Jun 11, 2021, 12:49 PM IST

पेट्रोल और डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों को लेकर फरीदाबाद में कांग्रेस ने पेट्रोल पंप पर विरोध प्रदर्शन (Congress protest for Petrol and diesel prices) किया है. प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

congress-demonstrated-against-rising-prices-of-petrol-and-diesel-in-faridabad
फरीदाबाद: पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

चंडीगढ़/फरीदाबाद: बढ़ रहे पेट्रोल और डीजल के दामों के विरोध में कांग्रेस ने विरोध-प्रदर्शन (Congress Protest) किया है. कांग्रेस नेताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कहा कि आम जनता कोरोना जैसी महामारी से जूझ रही है. कोरोना के चलते देश में लाखों लोग बेरोजगार हो चुके हैं.

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी(Petrol and diesel prices continue to rise) की जा रही है. जिसका असर सीधे आम आदमी की जेब पर पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि पेट्रोल और डीजल की कीमतें केंद्र सरकार और राज्य सरकार के हाथ में हैं. कोरोना काल में सरकार आम आदमी को राहत देने की जगह आम आदमी की जेब काटने में लगी है.

फरीदाबाद: पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

ये भी पढ़ें:लगातार बढ़ रही पेट्रोल-डीजल की कीमतों से आमजन हुआ खासा प्रभावित, सुनिए प्रतिक्रिया

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि ऐसा कोई दिन नहीं जाता जब तेल की कीमतों में बढ़ोतरी नहीं होती हो. एक महीने के अंदर 15 से भी ज्यादा बार तेल की कीमतें बढ़ चुकी हैं. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि कोरोना काल में भी सत्ताधारी पार्टी के नेता अपनी जेब भर रहे हैं और आम आदमी की मेहनत की कमाई लूट रहे हैं.

ये भी पढ़ें:चरखी दादरी: पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों के विरोध में भाकियू ने किया प्रदर्शन

बता दें कि देश में लगातार बढ़ रही तेल की कीमतों के विरोध में अंबाला में भी कांग्रेस ने विरोध-प्रदर्शन किया है. अंबाला कैंट और अंबाला शहर के अंदर कांग्रेस ने 11 से 12 जगहों पर पारदर्शन किया है. इस मौके पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई.

कांग्रेस विधायाक वरुण चौधरी ने कहा कि कोरोना के चलते कांग्रेस पार्टी ने अलग-अलग जगहों पर प्रदर्शन करने का फैसला लिया है. जिससे कि कोविड नियमों का भी पालन किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details