हरियाणा

haryana

फरीदाबाद में भयानक सड़क हादसा, दोस्त का जन्मदिन मनाकर लौट रहे 6 युवकों की मौत

By

Published : Mar 3, 2023, 10:08 AM IST

Updated : Mar 3, 2023, 10:17 AM IST

फरीदाबाद में गुरुवार की देर रात एक भयानक सड़क हादसे (Road Accident in Faridabad) में 6 युवकों की मौत हो गई. सभी युवक गुरुग्राम में एक दोस्त का जन्मदिन मनाकर वापस लौट रहे थे. मृतकों की उम्र 24 से 30 साल थी.

6 people died in Faridabad
फरीदाबाद में 6 लोगों की मौत

फरीदाबाद: गुरुवार की देर रात फरीदाबाद में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे 6 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा इतना भयंकर था कि किसी को भी गाड़ी से निकलने का मौका ही नहीं मिला. एक्सीडेंट में जान गंवाने वाले सभी लोग पलवल जिले के रहने वाले थे. सड़क हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.

घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए फरीदाबाद जिला अस्पताल में भेज दिया. बताया जा रहा है कि जिला पलवल के रहने वाले पुनीत, जतिन, आकाश, संदीप, बलजीत और विशाल अल्टो कार में सवार होकर गुरुग्राम में अपने दोस्त का जन्मदिन मनाने गये थे. जन्म दिन मनाकर देर रात सभी लोग वापस लौट रहे थे. जब वो गुरुग्राम-फरीदाबाद रोड पर पाली गांव के पास पहुंचे तभी उनकी कार एक डंपर से टकरा गई.

हादसे के बाद कार एकदम चकनाचूर हो गई.

ये टक्कर इतनी भयानक थी कि ऑल्टो कार एकदम पिचक गई. कार के परखच्चे उड़ गये और कार एकदम चकनाचूर हो गई. जिसके चलते 6 में से किसी भी युवक को बाहर निकलने तक का मौका नहीं मिला. इन सभी युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. सभी मृतकों की उम्र 24 से 30 साल के बीच थी. पुलिस फिलहाल मामले में कानूनी कार्रवाई कर रही है.

हादसे में सभी युवकों की मौके पर मौत हो गई.

हरियाणा में शुक्रवार की सुबह काफी अशुभ साबित हुई है. शुक्रवार को ही दो अलग-अलग सड़क हादसों में 9 लोगों की मौत हो चुकी है. इससे पहले पानीपत में भी एक सड़क हादसा हुआ जिसमें तीन महिलाओं की मौत हो गई जबकि 16 लोग घायल हैं. पानीपत में चुलकाना धाम से श्रद्धालु लौट रहे थे तभी उनके ट्रैक्टर को पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी.

ये भी पढ़ें-पानीपत चुलकाना धाम से लौट रहे श्रद्धालुओं की ट्रैक्टर ट्रॉली का एक्सीडेंट, 3 महिलाओं की मौत, करीब 16 घायल

Last Updated : Mar 3, 2023, 10:17 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details