हरियाणा

haryana

निजामुद्दीन मरकज से आए 16 लोगों पर दादरी प्रशासन की कड़ी नजर

By

Published : Apr 1, 2020, 6:07 PM IST

दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में 16 लोगों पर दादरी प्रशासन की नजर है. सभी का हैल्थ चैकअप करवाया गया, साथ ही इनके संपर्क में आने वालों की सूची भी तैयार की जा रही है.

corona
corona

चरखी दादरी: दिल्ली के निजामुद्दीन में मरकज में गए मुम्बई के 18 लोग दिल्ली से दादरी पहुंचे थे. हालांकि दो लोग पहले ही जा चुके हैं. फिलहाल 16 लोगों को दादरी की एक मस्जिद में रखा गया है. प्रशासन द्वारा सभी का मैडिकल चैकअप भी करवाया गया. फिलहाल किसी में भी कोरोना संक्रमण के लक्षण नहीं मिले जिसके बाद प्रशासन ने राहत की सांस ली है.

प्रशासन द्वारा इनके संपर्क में आए लोगों की सूची तैयार की जा रही है जिनका मैडिकल करवाया जाएगा. प्रशासन द्वारा सभी लोगों पर कड़ी निगरानी की जा रही ह. एसपी सहित प्रशासनिक अधिकारियों ने मस्जिद पहुंचकर इनका डाटा लिया और पूछताछ की.

ये भी पढ़ें:गुरुग्राम में घर में छिपे 33 कोरोना संदिग्धों को पुलिस ने पकड़ा

बता दें कि दिल्ली के निजामुद्दीन में जमात पढ़ने गए लोग कोरोना संदिग्ध पाए गए जिसके बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए जमात में शामिल होने वाले लोगों की जांच की जा रही है और उनको डाटा खंगाला जा रहा है. मुम्बई से निजामुद्दीन 18 लोग गए थे, जो 16 मार्च को दादरी पहुंचे. यहां एक मस्जिद में इनको रोका गया था जिनमें दो लोग पहले ही चले गए थे, फिलहाल 16 लोग मस्जिद में रूके हुए हैं.

एसपी बलवान राणा ने बताया कि निजामुद्दीन से 18 लोग दादरी में आए थे. जिनमें दो लोग पहले ही चले गए हैं. अब 16 लोग दादरी की मस्जिद में रूके हुए हैं. इनसे पूछताछ की गई है. चैकअप के दौरान किसी में भी कोरोना संक्रमण के लक्षण नहीं मिले. इन सभी पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है.

ये भी पढ़ें-लॉकडाउन की वजह से ठप हुई चारे की आपूर्ति, भूख से तड़प रहा है गोवंश

ABOUT THE AUTHOR

...view details