हरियाणा

haryana

रातभर जश्न मनाया, साथियों को बेहोश किया और करोड़ों के जेवरात लेकर हो गया फरार

By

Published : Jun 27, 2021, 3:54 PM IST

Updated : Jun 27, 2021, 4:01 PM IST

चंडीगढ़ में एक बार फिर बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है. आरोपी ज्वेलरी शोरूम में ही काम करने वाला एक कारीगर है जिसने पहले अपने साथियों के साथ जन्मदिन का जश्न मनाया और फिर सबको बेहोश कर सवा करोड़ रूपये के गहने लेकर फरार हो गया.

Chandigarh jewelery showroom theft
रातभर जश्न मनाया, साथियों को बेहोश किया और करोड़ों के जेवरात लेकर हो गया फरार

चंडीगढ़: शनिवार तड़के ट्राइसिटी में एक बार फिर बड़ी चोरी को अंजाम दिया गया है. सेक्टर 23 में स्थित महालक्ष्मी डायमंड ज्वेलरी शोरूम में काम करने वाले एक कारीगर ने बड़े ही शातिर तरीके से तिजोरी तोड़कर करीब सवा करोड़ रुपये का सोना और हीरे चुरा लिए और मौके से फरार हो गया. इस घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी, एसपी समेत पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरु कर दी है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

मिली जानकारी के अनुसार इस ज्वेलरी शोरूम में आकाश नाम का कारीगर काम करता था. शनिवार को उसका जन्मदिन था इसलिए उसने अपने साथियों के साथ रात 3 बजे तक शोरूम में ही पार्टी की थी. पार्टी के दौरान आकाश ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर अपने साथियों को पिला दिया. जिसके बाद उसके सभी साथी बेहोश हो गए. वहीं साथियों के बेहोश होते ही आकाश शोरूम में रखी तिजोरी को बाथरूम में ले गया, जहां पर उसने तिजोरी को तोड़ दिया.

50 किलो वजनी तिजोरी को तोड़कर सवा करोड़ के गहने चोरी

ये भी पढ़ें:चंडीगढ़ में एक्सिस बैंक की शाखा में 4 करोड़ की चोरी, सिक्योरिटी गार्ड ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम

इसके बाद आकाश तिजोरी में रखे गहने और कैश लेकर मौके से फरार हो गया. शोरुम मालिक अनूप कोहली ने बताया कि तिजोरी में करीब सवा किलो सोना, 40 कैरेट हीरे और 3 लाख रुपए कैश रखे हुए थे जो आरोपी कारीगर ने चोरी कर लिए हैं. शोरूम मालिक ने बताया कि आरोपी कारीगर आकाश कोलकाता के हुगली का रहने वाला है. वो यहां से फरार होते वक्त अपने साथी की मोटरसाइकिल लेकर भागा है. वहीं इस घटना के बाद पुलिस ने आसपास के इलाके में सर्च अभियान शुरू कर दिया है और ट्राइसिटी में अलर्ट जारी कर दिया है.

Last Updated : Jun 27, 2021, 4:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details