हरियाणा

haryana

विजय संकल्प रैली की तैयारियों में जुटी बीजेपी, पीएम मोदी होंगे मुख्यअतिथि

By

Published : Aug 26, 2019, 7:55 AM IST

Updated : Aug 26, 2019, 8:15 AM IST

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की जन आशीर्वाद यात्रा का समापन 8 सितंबर को होगा. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत करेंगे.

janashirvad yatra

चंडीगढ़:हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है. बैठक और रैलियों का दौर शुरू हो चुका है. इसी सिलसिले में 18 अगस्त से जन आशीर्वाद यात्रा लेकर पूरे प्रदेश के दौरे पर निकले मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की यात्रा का समापन 8 सितंबर को होगा.

पीएम मोदी होंगे मुख्य अतिथि

जन आशीर्वाद यात्रा के समापन पर बीजेपी की विजय संकल्प रैली होगी, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होंगे. रैली की तैयारियों को लेकर बीजेपी नेता आज मंथन करेंगे. बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव और हरियाणा प्रभारी डॉ. अनिल जैन और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला दो चरण में बैठक करेंगे और प्रदेश की जनता को फिर एक बार भाजपा सरकार के लक्ष्य 75 पार में भागीदार बनाने के लिए आह्वान करेंगे.

रैली की तैयारी को लेकर होगी दो बैठक

आपको बता दें कि बीजेपी की पहली बैठक गजानिया बैंक्वट हाल परिसर में भाजपा राष्ट्रीय महासचिव डॉ. अनिल जैन एवं भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला की अगुवाई में होगी और दूसरी बैठक हुडा काम्पलेक्स स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय में दोपहर बाद साढ़े चार बजे व्यवस्था को लेकर होगी.

Last Updated : Aug 26, 2019, 8:15 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details