हरियाणा

haryana

Ms Dhoni Birthday: युजवेंद्र चहल और नवदीप सैनी ने कुछ इस अंदाज में किया 'कैप्टन कूल' को WISH

By

Published : Jul 7, 2021, 1:02 PM IST

आज इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का जन्मदिन (Ms Dhoni Birthday) है. इस मौके पर हरियाणा से ताल्लुक रखने वाले भारतीय टीम के गेंदबाज युजवेंद्र चहल और नवदीप सैनी ने खास अंदाज में शुभकामनाएं दी.

Ms Dhoni Birthday
पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का जन्मदिन

चंडीगढ़:भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का आज 40वां जन्मदिन (MS Dhoni Birthday) हैं. धोनी उर्फ 'कैप्टन कूल' उनके जन्मदिन पर उनके साथी और क्रिकेट के दिवाने अपने अंदाज में उन्हें शुभकामनाएं दे रहा हैं. इस मौके पर हरियाणा से ताल्लुक रखने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के खास गेंदबाजों ने धोनी को विशेष अंदाज में शुभकामनाएं दी हैं.

युजवेंद्र चहल ने इंस्टा पर अपनी और धोनी की फोटो पोस्ट कर लिखा कि 'जब आप मेरे आस-पास होंगे तो यह एक ऐसा अहसास है जो हमेशा होता रहेगा... लेजेंड को सलाम. हैप्पी बर्थडे माही भाई'.

युजवेंद्र चहल ने लिखा लेजेंड को सलाम

वहीं भारतीय टीम में फास्ट बॉलर नवदीप सैनी ने भी इंस्टाग्राम पर धोनी के साथ अपनी फोटो पोस्ट कर लिखा, 'आपका दिन उज्ज्वल और विशेष हो !!'

गेंदबाज नवदीप सैनी ने महेंद्र सिंह को दी शुभकामनाएं.

ये पढ़ें-चाचा ने सिखाए क्रिकेट के गुर, अब IPL में धमाल मचा रहा है हरियाणा का ये छोरा, किंग कोहली भी हैं फैन

बीसीसीआई ने भी ट्विटर पर धोनी को बर्थडे विश करते हुए उन्हें 'लीजेंड और प्रेरणास्रोत' बताया है. बोर्ड ने ट्विटर पर लिखा, 'टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को उनके जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई. Happy Birthday Dhoni'

बीसीसीआई ने धोनी को बताया प्रेरणास्त्रोत

बता दें कि रांची के रहने वाले महेंद्र सिंह धोनी दुनिया के एकमात्र कप्तान रह चुके हैं, जो अपनी कप्तानी में तीनों आईसीसी खिताब जीत चुके हैं. इन खिताबों में 2007 में हुए T20 वर्ल्ड कप, 2011 में वर्ल्ड कप और 2013 में चैंपियंस ट्रॉफी शामिल है. 'कैप्टन कूल' के नाम से मशहूर धोनी ने 15 अगस्त, 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने की घोषणा कर दी थी, लेकिन आईपीएल के लिए उन्होंने खेलना जारी रखा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details