हरियाणा

haryana

...तो ऐसे मिसेज हरियाणा 2019 बनी प्रियंका जतेन, साझा की कामयाबी की कहानी

By

Published : Nov 27, 2019, 11:01 PM IST

प्रियंका जतेन ने अपने खिताब जीतने का अनुभव साझा किया. प्रियंका ने बताया कि मिसेज हरियाणा का ताज उन्हें अचानक ही मिल गया. इसके लिए उन्होंने कोई खास तैयारी नहीं की थी

mrs haryana 2019 priyanka jaten in chandigarh
मिसेज हरियाणा 2019 बनी प्रियंका जतेन

चंडीगढ़: मिसेज हरियाणा 2019 प्रियंका जतेन एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए चंडीगड़ पहुंची. इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए प्रियंका जतेन ने बताया कि वो बिना किसी खास तैयारी के मिसेज हरियाणा 2019 चुनी गई हैं.

मिसेज हरियाणा 2019 प्रियंका जतेन पहुंची चंडीगढ़
प्रियंका जतेन ने अपने खिताब जीतने का अनुभव सांझा किया. प्रियंका ने बताया कि मिसेज हरियाणा का ताज उन्हें अचानक ही मिल गया. इसके लिए उन्होंने कोई खास तैयारी नहीं की थी. वो एक दिन बच्चों के कार्यक्रम में अपनी बेटी के साथ रैंप वॉक कर रही थी. जहां आयोजनकर्ताओं ने उन्हें देखा और उन्हें मिसेज हरियाणा प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए कहा. जिसके बाद उन्होंने इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया और वो मिसेज हरियाणा 2019 का ताज जीतने में कामयाब रही.

चंडीगढ़ पहुंची मिसेज हरियाणा 2019 2019

रोहतक की रहने वाली हैं प्रियंका
बता दें कि प्रियंका हरियाणा के रोहतक जिले की रहने वाली हैं. हरियाणा के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि अब हरियाणा बदल रहा है. शहरों में महिलाएं अच्छी पढ़ाई कर रही है और अच्छी-अच्छी जगह पर नौकरियां भी कर रही है. महिलाएं अपने मन के मुताबिक जी रहीं हैं, लेकिन जब वो हरियाणा की ग्रामीण महिलाओं की ओर देखती हैं तो उन्हें दुख होता है.

ये भी पढ़िए:सीएम ने की आबकारी विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक, जीएसटी क्लेक्शन पर हुई चर्चा

प्रियंका ने कहा कि हरियाणा में आज भी ऐसे कई गांव हैं जहां महिलाओं को आजादी नहीं दी गई है. आज भी महिलाएं काम करना तो दूर पढ़ाई भी पूरी नहीं कर रही है. उन्होंने कहा कि इस तरह की बातों को सुनकर उन्हें गहरा दुख होता है. उन्हें दुख होता है जब आज भी ये खबर मिलती है कि लड़कियों को कोख में ही मार दिया जा रहा है. अगर लड़कियों को मौका दिया जाए तो वो बेटों की तरह ही परिवार का नाम रोशन कर सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details