हरियाणा

haryana

By

Published : Feb 9, 2020, 4:23 PM IST

Updated : Feb 9, 2020, 4:30 PM IST

ETV Bharat / state

चंडीगढ़ में युवकों ने पार्किंग में खड़ी कार को किया आग के हवाले, सीसीटीवी में कैद वारदात

अज्ञात बदमाशों ने एक कार में तेल छिड़ककर उसमें आग लगा दी. साथ ही पास खड़ी कार के शीशे तोड़ दिए. जिसके बाद ये घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

चंडीगढ़
पार्किंग में खड़ी कार को किया आग के हवाले

चंडीगढ़:बीती रात अज्ञात बदमाशों ने एक कार में तेल छिड़ककर उसमें आग लगा दी. साथ ही पास खड़ी कार के शीशे तोड़ दिए. इस घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. ये मामला चंडीगढ़ के सेक्टर 52 का है. ये पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

युवकों ने पार्किंग में खड़ी कार को किया आग के हवाले, सीसीटीवी में कैद वारदात

सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि अज्ञात बदमाश कार के पास आते हैं और कार के शीशे तोड़कर उसमें आग लगा देते हैं. जिसके बाद मौके से फरार हो जाते हैं.

शीशे तोड़कर और कार को किया आग के हवाले

पुलिस के अनुसार, सेक्टर 52 के रहने वाले रामशंकर ने पुलिस को बताया कि वो अपने परिवार समेत यहां रहता है और मनी माजरा में गाड़ियों के सीट कवर बनाने का काम करता है. हर रोज की तरह वो अपनी कार अपने घर के सामने बनी पार्किंग में खड़ी करता है जो कि उसने बीती रात भी की थी. लेकिन बीती देर रात उसकी कार के शीशे तोड़कर और कार के अंदर तेल छिड़ककर उसकी कार को आग लगा दी गई. किसी राहगीर ने उसे सूचित किया कि उसकी कार में आग लगी हुई है. उसके घर में हड़कंप मच गया और फ़ौरन पुलिस को इस बारे में बताया गया.

बदमाशों की तलाश कर रही है पुलिस

पुलिस ने बताया कि इसी कार के साथ खड़ी एक अन्य कार के शीशे भी अज्ञातों ने तोड़े हैं. ये कार सेक्टर 52 के रहने वाले दीपू कुमार की है. फिलहाल पुलिस ने कहा कि वो सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के जरिए बदमाशों की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़े-14-15 फरवरी को होनी है सक्षम योजना की परीक्षा, रविवार को भी हो रही सरकारी स्कूलों में पढ़ाई

Last Updated : Feb 9, 2020, 4:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details