हरियाणा

haryana

राम मंदिर भूमि पूजन पर CM का ट्वीट, 'आज हमारा जन्म सफल हुआ'

By

Published : Aug 5, 2020, 4:43 PM IST

राम मंदिर की आधारशिला रखे जाने पर सीएम मनोहर लाल ने ट्वीट कर इस क्षण को ऐतिहासिक बताया. उन्होंने लिखा कि आज उनका जन्म सफल हो गया है.

manohar lal tweet on ram mandir bhumi pujan
राम मंदिर भूमि पूजन पर CM का ट्वीट

चंडीगढ़:बरसों पुरानी मुराद पूरी हुई और अयोध्या में भगवान श्री राम मंदिर के लिए भूमि पूजन हुआ. नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर की आधारशिला रखी. भूमि पूजन की सभी प्रक्रिया करने के बाद प्रधानमंत्री ने शुभ मुहूर्त में शिला रखी. राम मंदिर के भूमि पूजन और आधारशिला रखे जाने पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने ट्वीट किया.

सीएम मनोहर लाल ने ट्वीट कर इस क्षण को ऐतिहासिक बताया. उन्होंने ट्वीट किया कि मन को आनंदित कर देने वाला ये क्षण हर भारतवासी के लिए ऐतिहासिक है. आज हमारा जन्म सफल हो गया है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि आज अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि पर बनने वाले भव्य राम मन्दिर की नींव रखकर पीएम मोदी ने करोड़ों रामभक्तों के स्वप्न को साकार किया है.

ये भी पढ़िए:राम मंदिर की आधारशिला रखे जाने पर दुल्हन की तरह सजे गुरुग्राम के बाजार

प्रधानमंत्री ने राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन किया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में बुधवार को राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन किया और मंदिर की आधारशिला रखी. सुप्रीम कोर्ट ने पिछले साल दशकों पुराने मुद्दे का समाधान करते हुए अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त कर दिया था. आज मंदिर निर्माण की नींव रखे जाने के साथ ही राम मंदिर के लिए चलाया गया भाजपा का आंदोलन फलीभूत हो गया, जिसने भगवा दल को सत्ता के शिखर तक पहुंचा दिया. भूमि पूजन समारोह में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत भी मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details