हरियाणा

haryana

HC के वकीलों की मनमानी: याचिकार्ताओं को रोका, मीडिया कर्मियों के साथ की धक्का-मुक्की

By

Published : Aug 8, 2019, 3:03 PM IST

हड़ताल पर बैठे हाईकोर्ट के वकील अब मनमानी पर उतर आए हैं. वो याचिकाकर्ताओं को कोर्ट के अंदर जाने से रोक रहे हैं. साथ ही मीडिया कर्मियों के साथ भी धक्का मुक्की कर रहे हैं.

HC के वकीलों की मनमानी

चंडीगढ़: पिछले कई दिनों से पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट के वकील हड़ताल पर चल रहे हैं. हाईकोर्ट का काम ठप पड़ जाने की वजह से आमजन को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वकीलों ने गुरुवार को याचिकाकर्ताओं को कोर्ट के अंदर जाने से रोक दिया.

मनमानी पर उतरे HC के वकील

याचिकाकर्ताओं को वकीलों ने गेट पर रोका
जब वकील याचिकाकर्ताओं को कोर्ट के अंदर जाने से रोक रहे थे तो इस दौरान एक बुजुर्ग महिला ने वकीलों का विरोध करना शुरू कर दिया. जब मीडिया ने खबर को कवर करने की कोशिश की तो वकीलों ने मीडिया कर्मियों के साथ धक्का-मुक्की शुरू कर दी.

मीडिया कर्मियों के साथ वकीलों ने की धक्का-मुक्की
धक्का मुक्की में एक कैमरामेन को हल्की चोटें आई, जबकि उसका कैमरा भी टूट गया. जैसे ही ये खबर एजी पंजाब अतुल नन्दा को मिली वो तुरंत मौके पर पहुंचे और उन्होंने वकीलों की तरफ से माफी मांगकर मामले को शांत कराया.

ये भी पढ़िए:करनाल: क्या ऐसे होगा जल संरक्षण? देखिए लघु सचिवालय में लगे वाटर हार्वेस्टिंग सिस्टम की हकीकत

कई दिनों से हड़ताल पर हैं HC के वकील
गौरतलब है कि हरियाणा एडमिनिस्ट्रेटिव ट्रिब्यूनल के विरोध में पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट के वकील हड़ताल पर चल रहे हैं. बार काउंसिल की ओर से हड़ताल बुलाई गई है. जिसका खामियाजा आम जनता को उठाना पड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details