हरियाणा

haryana

By

Published : Nov 6, 2020, 9:05 PM IST

ETV Bharat / state

चंडीगढ़: आमने-सामने टक्कर से कार में लगी आग, ड्राइवर जिंदा जला

चंडीगढ़ में शुक्रवार की सुबह होंडा सिटी और बलेनो कार में टक्कर होने से बलेनो कार में आग लग गई. जिसमें एक युवक की जलने से मौत हो गई.

car caught fire and driver died in chandigarh
चंडीगढ़ में दो कारों की टक्कर में एक कार में लगी आग, एक युवक की जलकर मौत

चंडीगढ़:यूटी के सेक्टर 28-29 के लाइट प्वाइंट पर शुक्रवार की सुबह होंडा सिटी व बलेनो कार में टक्कर हो गई. टक्कर के बाद बलेनो कार में लगी गैस किट में आग लग गई. इस कारण एक युवक की जलकर मौत हो गई. वहीं बलेनो में सवार दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को जीएमसीएच-32 में भर्ती कराया गया है. होंडा सिटी कार सवार को ज्यादा चोट नहीं आई है.

मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच-32 अस्पताल में भेज दिया और होंडा सिटी चालक के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 304ए के तहत केस दर्ज कर लिया है.

चंडीगढ़ में दो कारों की टक्कर में एक कार में लगी आग, एक युवक की जलकर मौत

दरअसल गुरुदासपुर निवासी आकाशदीप (18), विशाल (26) और पठानकोठ निवासी दिलीप (28) बलैनो कार से एक जन्मदिन पार्टी में शामिल होने चंडीगढ़ आये थे. पार्टी खत्म होने के बाद तीनों वापस लौट रहे थे. सेक्टर 28-29 के लाइट प्वाइंट से जैसे ही ट्रिब्यून चौक के लिए मुड़े, तभी सामने से सेक्टर 28 निवासी रजनीश शर्मा (52) होंडा सिटी कार से अपने घर की ओर आ रहे थे. तेज रफ्तार होने के कारण दोनों गाड़ियों में टक्कर हो गई. इस दौरान बलेनो कार डिवाइड पर पलट गई.

पलटते ही बलेनो कार में लगी गैस किट से गैस रिसाव होने लगा. जब तक तीनों को संभलने का मौका मिलता, गाड़ी में आग लग गई. विशाल व दिलीप ने जैसे-तैसे करके अपनी जान बचा ली, लेकिन आकाशदीप गाड़ी में फंस गया और बुरी तरह जल गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल अस्पताल प्रबंधन व फायर ब्रिगेड को सूचना दी. एंबुलेंस से तीनों को जीएमसीएच-32 पहुंचाया.

अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने आकाशदीप को मृत घोषित कर दिया. विशाल और दिलीप का इलाज चल रहा है. फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग को बुझाया. पुलिस ने रजनीश शर्मा को गिरफ्तार कर आईपीसी की धारा 304 ए की तहत गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल रजनीश शर्मा को जमानत पर छोड़ दिया गया है.

ये भी पढ़ें:विधानसभा परिसर में सीट बंटवारे को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष ने की बीपी बदनौर से मुलाकात

ABOUT THE AUTHOR

...view details